हिसार

आदमपुर : 14 लाख की पाइप चोरी के मामले में लेबर सहित 7 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग ट्रक और चोरी शुदा पाइप बरामद

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने गांव चूली कलां में सरकार के जल जीवन मिशन के तहत चल रहे कार्य के दौरान सरकारी स्कूल के पास से पाइप चोरी के मामले में 7 आरोपियों बिहार निवासी अजय उर्फ विशाल, मोहम्मद इन्तिहाज, गुंजेश ठाकुर, सुमन सिंह, जय किशोर, सदानंद मुनि और मोहम्मद जुनैद को गिरफ्तार कर लिया। चौकान्ने वाली बात तो यह है कि मामले में गरीब मजदूरी करने वाली लेबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि इन मजदूरों को हायर करने वाले लोग अभी गिरफ्त से बाहर है।

उप निरीक्षक घनश्याम ने बताया कि आदमपुर पुलिस को उपमंडल अभियंता मोहन लाल ने शिकायत दी कि द सिवानी सद्भावना को. सोसाइटी लिमिटेड को जल जीवन मिशन के तहत कार्य अलाट हुआ था। गांव चूली कला में कुछ लोगो ने सरकारी स्कूल की दीवार के पास से विभाग की डीआई पाइप चोरी कर ली। जांच करने पर पता चला कि कुल 209 पाइप चुराई गई है। चोरी हुई पाइप की की कीमत करीब 14 लाख 63 हजार रुपए बताई गई थी।

आदमपुर पुलिस ने त्वतरित कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 86 पाइप और एक आयशर ट्रक बरामद किया है। पुलिस द्वारा अब तक की गई जांच में सामने आया कि दिल्ली निवासी दो व्यक्तियों ने आयशर ट्रक ड्राइवर जय किशोर और लेबर ठेकेदार सुमन सिंह को कहा कि गांव चूली कलां में सरकारी स्कूल के पास पाइप रखी है उन्हे लोड करके लाना है। इस पर इन्होंने ट्रक में पाइप लोड कर चुराई थी। आरोपियों को अदालत में पेश कर अजय उर्फ विशाल, मोहम्मद इन्तिहाज, गुंजेश ठाकुर, सदानंद मुनि और मोहम्मद जुनैद को जेल भेज दिया गया है। आयशर ट्रक ड्राइवर जय किशोर और लेबर ठेकेदार सुमन सिंह को आगामी पूछताछ के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

जीजेयू प्रशासन को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम, विद्यार्थी बैठेंगे धरने पर

Jeewan Aadhar Editor Desk

बिरेंद्र उवाच: राजनीति थी गलत ढंग से पैसा कमाने का माध्यम

घर नहीं दिया तो नगर निगम में ही ड़ाल दिया ड़ेरा