हिसार

आदमपुर : होटल में खाना खाते समय हुई मार—पिटाई, युवक पर गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
होटल में खाना खाते समय होटल संचालक से हुई कहासुनी में युवक पर जमकर पीटाई कर दी और उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई। घटना 18 सितम्बर की रात की है। घायल युवक का फिलहाल अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। आदमपुर पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर 4 लोगों को नामजद करते हुए 1 अन्य पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में जवाहर नगर निवासी विक्रांत ने बताया कि 18 सितम्बर को रात करीब साढ़े आठ बजे वह दड़ौली रोड स्थित टिब्बा बस्ती पर बने रॉकी के होटल में खाना खा रहा था। इस दौरान उसकी होटल के संचालक रॉकी से कहासुनी हो गई। इसके चलते रॉकी, रिक्कु, बंशी, पाली, दिपक व रॉकी के भांजे ने उसकी पीटाई करनी आरंभ कर दी।

किसी तरह वह उन लोगों के चुंगल से बचकर भागने लगा तो रॉकी ने अपनी गाड़ी से मेरा पीछा किया और गाड़ी की टक्कर सीधे मेरे मार दी। जिससे उसके पैरों व शरीर के अन्य जगहों पर गहरी चोट आई। इसी दौरान मेरे द्वारा शोर मचाने पर लोगों को आता देख रॉकी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

इसी दौरान मेरा भाई रमनदीप मौके पर पहुंचा। वो घायलावस्था में मुझे लेकर आदमपुर के नागरिक अस्पताल में पहुंचा। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार घायल के शरीर पर 7 जगहों पर चोट लगी है। आदमपुर पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जाकर घायल के बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ धारा 147/149/323 व 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

रोजाना 5 क्विंटल आटे व ढाई क्विंटल दाल से गुरुद्वारा में तैयार होता जरूरतमंदों के लिए लंगर

Jeewan Aadhar Editor Desk

तिरुपति धाम के सदस्यों ने ग्रामीणों को जागरुक करते हुए मास्क बांटे

वरिष्ठ नागरिकों के कल्याणार्थ केयरवेल मुहिम को दिया जाएगा मूर्त रूप : डा. दलबीर सैनी