हिसार

आदमपुर : हे राम! चोर स्कूल का मेन गेट ही उखाड़ कर ले गए

आदमपुर,
आदमपुर क्षेत्र में चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है। चोर स्कूल का मेन गेट ही चुराकर ले गए। चौकान्ने वाली बात तो है कि चोरों ने पहले गेट को उखाड़ा और उसके बाद किसी वाहन में लोड करके चलते बने, लेकिन किसी को इसकी खबर तक नहीं लगी। चोरी की इस घटना में साफ है कि चोरों की संख्या 2 से अधिक रही होगी।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में चक्की चौपटा से खैरमपुर रोड पर नहर के पास ढ़ाणी सदलपुर के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के मुख्य अध्यापक हवासिंह ने बताया कि गुरुवार को स्कूल का मेन गेट बिल्कुल सही था। गुरुवार की रात को अज्ञात चोर लोहे का बना मेन चुराकर ले गए। चोरों ने गेट को पहले दिवार से उखाड़ा और उसके बाद उसे चुराकर ले गए। मुख्याध्यापक को इस चोरी के बारे में शुक्रवार को सुबह पता लगा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत आदमपुर थाने में दी। बता दें, इस स्कूल में ना तो चौकीदार है और ना चतुर्थ कर्मचारी है। सारा काम अध्यापक वर्ग ही करता है।

बताया जा रहा है कि इस स्कूल में पहले भी 3 बार चोरी हो चुकी है। पहले चोर स्कूल के अंदर से ताला तोड़कर समान चोरी कर चुके हैं। इसके चलते मुख्याध्यापक ने यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसके चलते अंदर होने वाली चोरियां बंद हो गई। लेकिन इस बार चोर स्कूल का मेन गेट ही चुराकर ले गए। उस तरफ कैमरा न होने के कारण घटना कैमरों में कैद नहीं हो पाई। शिकायत मिलने के बाद आदमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

10 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मुनीम एसोसिएशन : भाजपा नेता करे तो सब ठीक..दूसरा करे तो पाप

Jeewan Aadhar Editor Desk

दोबारा गणना में देरी पर एसोसिएशन ने डीसी को सौंपा ज्ञापन, डीसी ने की मुख्य प्रशासक से बात

Jeewan Aadhar Editor Desk