हिसार

आदमपुर : जवाहर नगर में घर में घुसकर पूर्व सरकारी अधिकारी पर लोहे की राड से हमला

आदमपुर,
जवाहर नगर में पूर्व ईटीओ पर घर में घुसकर 12—13 युवकों ने लोहे की राड, लाठियों व ईंट—पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में पूर्व ईटीओ व उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का उपचार हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है। आदमपुर पुलिस ने पूर्व ईटीओ के बयान के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में पूर्व ईटीओ सुभाष चंद्र मांझू ने बताया कि 3 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे उसके घर के बाहर कुछ युवक गलत भाषा का प्रयोग करते हुए शोर—शराबा कर रहे थे। इसके चलते उसने घर के बरामदे से आवाज लगाकर उनको आगे जाने के लिए बोला। इस पर अचानक 12—13 युवक उसके घर में घुस गए। घर में घुसते ही इन लोगों ने उस पर लोहे की राड, लाठियों, ईंट—पत्थरों व पंच से हमला बोल दिया।

घर में शोर—शराब सुनकर उसका बेटा मुकेश चौबरे से नीचे आकर बीच—बचाव करने लगा तो इन हमलावरों ने उसे भी पीटना आरंभ कर दिया। बाद में शोर सुनकर पड़ोसियों के आने पर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। पूर्व ईटीओ ने बताया कि वे हमलावरों को नहीं जानते लेकिन जाने से पहले एक युवक ने धमकी भरे में लहजे में अपना नाम संजय फुलवाडिया बताया था।

आदमपुर पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर संजय फुलवाडिया को नामजद करते हुए 12—13 अन्य युवकों के खिलाफ धारा 147,149,323,452,506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आदमपुर में अटल कैंटीन को महिलाएं संभालेंगी, 10 रुपए में मिलेगा भोजन

सरकार पर लगाया कर्मचारियों को आंदोलन के लिए मजबूर करने का आरोप

ना किसी से दुश्मनी और ना ही कभी हुई कहासुनी..फिर किसने उजाड़ा गरीब मजदूर महाबीर का घर