हिसार

आदमपुर : ट्रैक्टर—ट्राली की चपेट में आने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत

आदमपुर,
ट्रैक्टर—ट्राली से कुचले जाने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान बगला निवासी कश्मीर सिंह के रुप में हुई है। मृतक अपने गृह निर्माण के लिए सामग्री लेने के लिए गांव सीसवाल आया हुआ था। वहीं पर ईटों से भरी ट्रैक्टर—ट्राली की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। आदमपुर पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 55 वर्षीय कश्मीर सिंह गांव बगला में अपना घर बना रहा है। इसके चलते वह गांव सीसवाल में सीमेंट व अन्य समान लेने आया हुआ था। इसी दौरान वह पेशाब करने के लिए दुकान के सामने सड़क पार करके चला गया। पेशाब करके जैसे ही कश्मीर सिंह वापिस दुकान पर जाने लगा तो काबरेल रोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर—ट्राली ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कश्मीर सिंह सड़क पर जा गिरा।

कश्मीर सिंह के बेटे प्रमोद ने बताया कि नियंत्रित ट्रैक्टर की ट्राली के पिछले टायर कश्मीर सिंह के चेहरे के ऊपर से निकल गया। मौका पाकर चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने मेरे पिता को आदमपुर अस्पताल में पहुंचाया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आदमपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

महिला प्रतिनिधियों के लिए ‘क्षमता एवं संवर्धन कार्यक्रम’ शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

मॉडल टाऊन गुरूद्वारा में विशाल वेक्सीनेशन शिविर 9 को : डा. वैभव बिदानी

सबसे ज्यादा जोखिम उठा रहे सफाई कर्मचारी : रेखा शाक्य