हिसार

आदमपुर में पकड़ा गया CET एग्जाम में फर्जी परीक्षार्थी, दोस्त के स्थान पर दे रहा था पेपर

आदमपुर,
ग्रुप डी की भर्ती के लिए शनिवार को प्रदेशभर में परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई। इस परीक्षा के दौरान आदमपुर में एक मुन्नाभाई दूसरे की जगह पर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया।

जानकारी के अनुसार आदमपुर में बने परीक्षा केंद्र नम्बर 5739 में सायं के सत्र में एक युवक दूसरे युवक का इग्जाम दे रहा था। लेकिन बायोमेट्रिक जांच में वह परीक्षा समाप्त होने से पहले ही पकड़ में आ गया। आदमपुर पुलिस ने जींद जिले के गांव दिनौदा निवासी हरदीप के खिलाफ केस दर्ज किया है।

विद्यालय के प्राचर्य को दिल्ली से एनटीए ने बायोमेट्रिक मिलान न होने पर उक्त परीक्षार्थी की सूचना भेजी। इसके बाद सेंटर में उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आदमपुर थाना प्रभारी कर्णसिंह ने बताया कि सीएटी ग्रुप डी परीक्षा के दौरान शाम की शिफ्ट में एक फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा गया। इस परीक्षार्थी की पहचान दिनौदा निवासी हरदीप के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह फतेहाबाद के गांव समैण निवासी अजय के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान उसने सेंटर में एंट्री कर ली थी। विभाग द्वारा बायोमैट्रिक जांच के दौरान उसके फिंगर प्रिंट का मिलान नहीं हुआ। एनटीए दिल्ली ने स्कूल के प्रधानाचार्य को सूचना दी। प्रधानाचार्य ने स्टाफ की मदद से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

भारतीय किसान संघ ने मांगों को लेकर डीसी को ज्ञापन सौंपा

भाजपा नेत्री ने केवल मार्केट कमेटी सचिव की नहीं अपितु प्रदेश के 2.50 लाख कर्मचारियों पिटाई की : नैन

कन्या भ्रूण हत्या एवं लिंग जांच जैसे अवैध काम करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk