हिसार

किरण बिश्नोई को हुड्डा ने किया सम्मानित, बिश्नोई सभा के पूर्व प्रधान प्रदीप बैनीवाल ने जताया आभार

हिसार,
राज्यसभा सांसद व कांग्रेस CWC सदस्य दिपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भारत की जानी मानी कुश्ती खिलाड़ी किरण बिश्नोई को एशियन खेल प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर उनके निवास सेक्टर 15 हिसार पहुँचकर बधाई दी व साथ ही 31000 रुपए की प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित भी किया।

सांसद दिपेंद्र हुड्डा ने अपने कोटे से पाँच लाख की राशि भी विकास कार्यों के लिए आवंटित की जो किरण की सहमति से खर्च की जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने घोषणा की कि कांग्रेस की सरकार आने पर किरण बिश्नोई को सरकार की नीति के अनुसार सरकारी नौकरी दी जायेगी। आदमपुर से कांग्रेस नेता व बिश्नोई सभा हिसार के पूर्व प्रधान प्रदीप बैनीवाल ने किरण बिश्नोई को समाज का खरा सोना बताते हुए सांसद हुड्डा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सांसद हुड्डा ने जिसप्रकार घर आकर प्रतिभा का सम्मान किया है उससे नए खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलता है।

इस अवसर पर पूर्व सांसद जयप्रकाश, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, पूर्व चेयरमैन बजरंगदास गर्ग, भूपेंद्र कासनियां, पूर्व आईपीएस चंद्रप्रकाश,आदमपुर व्यापार मंडल के उपप्रधान सतपाल भांभू, धर्मवीर गोयत, डॉ सुरेंद्र खिचड़, हंसराज खिचड़, सुनील डेलू, कोच विष्णुदास, महेंद्र भादू, बाबूलाल शर्मा, रायसाहब डेलू सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

4 दिसंबर 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

भाणा—भोडिया की कार पर पलटी बस, 4 की मौत 1 गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

आए दिन हो रही वारदातों से व्यापारियों में रोष : गर्ग