हिसार

आदमपुर : कर्मवीर को खोटे कर्म पड़े भारी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

आदमपुर,
​क्रिकेट विश्व कप का खुमार जहां पूरे देश पर छाया हुआ है, वहीं इस खेल में हर गेंद पर लाखों रुपयों का सट्टा लगना भी आम बात हो गई है। आदमपुर पुलिस ने गांव सलेमगढ़ से ऐसे ही एक सट्टे खाईवाल को पकड़ने में कामयाब हुई है। आरोपी ने पकड़े जाने के तक 47500 रुपए का सट्टा लिखा हुआ था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 नवंबर को आदमपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि सलेमगढ़ में एक मेडिकल की दुकान के ऊपर कर्मवीर नाम युवक सट्टा खाईवाली का काम करता है। सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस ने बताएं गए स्थान पर छापा मारा। वहां कर्मवीर कलकता में चल रहे भारत व साऊथ अफ्रीका के मैच पर सट्टा खाईवाली करते हुए रंगेहाथ काबू आ गया। उसके साथ एक अन्य युवक राजेश बगला भी मिला।

पुलिस ने जब कर्मवीर को पकड़ा तो साऊथ अफ्रीका की टीम बैटिंग कर रही थी। पुलिस के अनुसार कर्मबीर एक मोबाइल में एप के माध्यम से सट्टा खाईवाली का काम कर रहा था। जबकि दूसरे मोबाइल पर वह किसी से बात कर रहा था। जबकि 2 अन्य फोन वहां रखें बैड के नीचे से बरामद हुए। छापे के दौरान कर्मवीर से एक पर्चा भी बरामद हुआ। उस पर्चे पर कुछ लोगों के नाम के साथ रन व यश और नो लिखे मिले। बरामद पर्चे पर 47500 रुपए का सट्टा लिखा हुआ था।

पुलिस को कर्मवीर के पास से 2 हजार रुपए नगद भी मिले। इसके अलावा पुलिस ने एक एलईडी व 4 मोबाइल फोन जब्त करके उसके खिलाफ धारा 13ए व 3,4/67 गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाही आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

उपवास कार्यक्रम आयोजित कर दी 363 शहीदों को श्रद्धांजलि

Jeewan Aadhar Editor Desk

बीपीएल कार्ड का लाभ उठा रहे साधन संपन्न लोग, सनातन धर्म चैरिटेबल ट्रस्ट ने उठाई जांच की मांग

लॉकडाऊन के दौरान बजरंग दास गर्ग की सामाजिक कार्यों में रही सराहनीय भूमिका : रामनिवास राड़ा