हिसार

पुलिस के साथ हाथापाई व शराब कारिंदों के साथ मारपीट करने के आरोप में एक दर्जन से ज्यादा पर केस

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव मोहब्बतपुर में गत रात शराब ठेके के कारिंदों के साथ मारपीट कर गाडिय़ां तोडऩे तथा मौके पर गई पुलिस के साथ हाथापाई करने के आरोप में आदमपुर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में शेर सिंह ने बताया कि वह गांव मोहब्बतपुर में शराब ठेके पर बतौर कारिंदे व चालक के रूप में कार्य करता है।

रविवार रात को वह कारिंदे जयभगवान के साथ बोलेरो कैम्पर से अपने निजी कार्य के लिए गांव से जा रहे थे। अचानक गाड़ी मोड़ते समय अमन, सन्नी, दरिया, संदीप व अन्य ने गाड़ी को रूकवाया और कहने लगे कि आइंदा यहां आए तो जान से मार देंगे। इसके बाद शेरसिंह मामले की शिकायत पुलिस को दी। जब पुलिस मामले की जांच के लिए कारिंदों के साथ गांव में मौक पर पहुंची तो ये लोग तथा इनके साथी एवं 6-7 औरते लाठियां लेकर आई एवं कारिंदों व पुलिस के साथ हाथापाई व मारपीट करने लगे। पुलिस ने किसी तरह बीचबचाव किया। लेकिन इस दौरान हमलावरों ने ठेकेदारों की बोलेरो कैम्पर व इनोवा गाड़ी के शीशे तोड़ दिए तथा 4 कारिंदों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

इस दौरान कारिंदे संजय, अनिल, जयभगवान व विनोद घायल हो गए। सभी घायलों को आदमपुर नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया जिनमें दो की हालत गंभीर देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया। पुलिस ने शेरसिंह की शिकायत पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने, तोडफ़ोड़ करने के आरोप में प्रमोद, सन्नी, अमन, दरिया, 6-7 औरते व 5-6 अन्य लडक़ों के खिलाफ धारा 147, 148, 186, 323, 332, 341, 427 व 506 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंगाली की बेटी ने गैबीपुर में खाया जहर—मौत

स्वयंसेवकों ने मात्र कुछ ही मिनटों में चमकाया आदमपुर बस स्टैंड

7 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम