हिसार

कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व सीएम हुडा पर जमकर बोला हमला, कांग्रेस को गर्त में धकेलने का लगाया आरोप, जेपी को लेकर क्या बोलें-पढ़े विस्तृत रिपोर्ट

आदमपुर,
भाजपा नेता व पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में कांग्रेस की हार का मुख्य कारण ये बाप-बेटे ही थे। इनसे प्रदेश की जनता त्रस्त है। इस बार ये दोनों मिलकर कांग्रेस की अच्छी फजीहत करवाने का काम करेंगे। इन दोनों को प्रदेश की जनता पूरी तरह से नकार चुकी हैं। ऐसे में अब ये अपने राजनीतिक अस्तित्व की आखिरी लड़ाई लड़ रहे हैं। इन्होंने कांग्रेस को गर्त में धकेल दिया।

कुलदीप बिश्नोई यहां पर अपने दोनों बेटों की शादी के कार्ड बांटने को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाने आएं थे। 1 दिसंबर से वे स्वयं पूरे आदमपुर हलके के गांवों का दौरा करके लोगों को न्यौता देंगे। उन्होंने आज हांसी और बरवाला में भी कार्यकर्ताओं की कार्ड बांटने को लेकर ड्यूटियां लगाई।

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस सरकार बनने पर 4 डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा पर पूछे जाने पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा गांव बसा नहीं चोर पहले ही आ गए। उन्होंने कहा कि ये इनके मुंगेरी लाल के सपने है। ना तो कांग्रेस की सरकार आनी है और ना ही इन दोनों बाप-बेटा की राजनीति चलनी है।

वहीं जयप्रकाश जेपी के हिसार लोकसभा से चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा हारने का सबसे बड़ा रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज होगा। हमारी 3 पीढियों से हारकर भी सबक नहीं ले रहे तो उनके बारे में क्या कहा जाएं। देश की राजनीति में शायद 3 पीढियों से हारने वाले वे एकमात्र शख्स है। वहीं हांसी से भाजपा विधायक विनोद भ्याना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

गौरतलब है पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भजनलाल के दोनों पोतों की शादी की दावत 26 दिसंबर को आदमपुर में रखी गई है। इसके लिए हिसार लोकसभा की 9 विधानसभा के प्रत्येक घर में कार्ड दिए जायेंगे। इसके लिए 3 लाख कार्ड छपवाएं गए हैं। हिसार लोकसभा के अलावा पूरे प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं को भी कार्ड भेजे जायेंगे।

हरियाणा के अलावा राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, यूपी व मध्यप्रदेश तक कार्ड भेजे जायेंगे। शादी समारोह के लिए आदमपुर अनाज मंडी के दोनों शैड बुक करवाये गए हैं। शादी की मिठाई 19 दिसंबर से बननी आरंभ हो जायेगी। बता दें, इससे पहले आदमपुर में पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई व कुलदीप बिश्नोई की शादी समारोह की भव्य दावत हो चुकी हैं।

Related posts

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की छात्राओं का सामाजिक भलाई के साथ-साथ आत्मनिर्भरता की ओर कदम

Jeewan Aadhar Editor Desk

2 दिसम्बर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

एन्हासमेंट के विरोध में सेक्टरवासियों ने का हुडा कार्यालय पर धरना