हिसार

आदमपुर : देर रात बलवीर की पीट—पीटकर हत्या, राड, बिंडे और तेजधार हथियारों से किया वार

आदमपुर,
आदमपुर में शनिवार देर रात मर्डर होने से सनसनी फैल गई। खंड विकास कार्यालय के पास हुई वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर प​हुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है यह हमला पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था। जानकारी के मुताबिक, देर रात करीब पौने दस बजे 10—15 लोगों ने लोहे की राड, लकड़ी के बिंडे व तेजधार हथियारों से खंड विकास कार्यालय के पास बलवीर नामक युवक पर हमला कर दिया।

बताया जा रहा कि हमलावरों ने बलवीर पर तब तक हमला जारी रखा जब तक वो बेसुद होकर जमीन पर नहीं गिर गया। लहुलुहान बलवीर जब जमीन पर गिरकर बेसुद होकर गिरा उसके बाद भी हमलावर उस पर लात चलाते रहे। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी।
सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच हमलावर मौके से फरार हो गए। बेसुद बलवीर को आदमपुर अस्पताल में लेकर आए वहां से उसे अग्रोहा मेडिकल में रेफर कर दिया जहां उसने दम तोड़ दिया।

चर्चाओं के अनुसार बलवीर का कुछ समय पहले एक होटल पर कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद से ही दोनों ग्रुप्स में तनाव बना हुआ था। वहीं पुलिस फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। प्राथमिक स्तर पर पुलिस बलवीर हत्याकांड में पुरानी रंजिश के साथ—साथ अवैध शराब का कारोबार व कुछ अन्य अवैध कार्यों के एंगल को लेकर भी जांच कर रही है।

Related posts

आदमपुर में छात्र—छात्रा सहित 12 मिले कोरोना पॉजिटिव

नगर निगम के वार्ड 19 का पार्षद उपचुनाव 1 मार्च को

राजगुरू मार्केट व भगत सिंह चौक पर तीनों शहीदों की संयुक्त प्रतिमा स्थापित करवाएंगे : मेयर गौतम सरदाना