हिसार

हे राम! शनि मंदिर बने कमरे पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट

आदमपुर,
शनि मंदिर पर बने कमरे पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घायल का उपचार अग्रोहा मेडिकल में हुआ। मारपीट के बाद मौजिज लोगों ने पंचायती फैंसला करवानी की कोशिश भी की। लेकिन मामला सिरे नहीं चढ़ पाने पर आदमपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 3 लोगों को नामजद करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में सारंगपुर निवासी सुभाष चंद्र बिश्नोई ने बताया कि गांव में बने शनि मंदिर के कमरे पर सुभाष खिचड़ उर्फ मिश्रा ने अपना ताला लगा रखा है। 28 मार्च को शनि मंदिर में मौजिज लोगों की पंचायत हुई। पंचायत में मैनें सुभाष खिचड़ उर्फ मिश्रा से चाबी मांगी तो उसने कमरे की चाबी देने से मना कर दिया और पंचायत से उठकर अपनी ढ़ाणी में चला गया। कुछ देर बाद सुभाष खिचड़ उर्फ मिश्रा, उसकी पत्नी राममुर्ति और उसका बेटा राहुल लाठी—डंडों के साथ आए और मेरे से अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट करनी आरंभ कर दी। शोर मचाने पर गांव के चिरंजीलाल व महेंद्र सिंह ने बीच—बचाव करके मुझे छुड़वाया।

इसके बाद सुभाष खिचड़ उर्फ मिश्रा, राममूर्ति और राहुल जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। ग्रामीणों ने उसे घायलावस्था में आदमपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। 29 मार्च को आदमपुर थाने में दोनों पक्षों की पंचायत को बुलाया गया। लेकिन यहां पर भी पंचायती समझौता नहीं हो पाया। इसके चलते 30 मार्च को आदमपुर पुलिस ने सुभाष खिचड़ उर्फ मिश्रा, उसकी पत्नी राममूर्ति और बेटे राहुल के खिलाफ के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।

Related posts

24 दिसंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

भांभू बने जय मां दुर्गा सेवा मंडल के अध्यक्ष

Jeewan Aadhar Editor Desk

24 लाख रुपए की नकली करंसी के साथ युवक गिरफ्तार