हिसार

आदमपुर पुलिस ने मारा छापा, छापे के दौरान पुलिस हुई हैरान, बरामद माल को उठाने के लिए पुलिस को बुलानी पड़ी अलग से गाड़ी—जानें विस्तृत जानकारी

आदमपुर,
धंधा है लेकिन गंदा है..जो गंदा है उस पर कानून का फंदा है..ये पंक्तियां चुली बागडियान के सुभाष बैनिवाल पर स्टीक बैठती है। आदमपुर पुलिस ने सुभाष बैनिवाल की ढाणी में अवैध शराब की भठ्ठी, 14 लीटर शराब व 150 लीटर लाहन बरामद ​की है।

आदमपुर पुलिस के अनुसार, उसे मुखबरी मिली थी कि सुभाष बैनिवाल ने अपने होटल के सामने कच्चे रस्ते पर ढ़ाणी बना रखी है। ढ़ाणी के अंदर अवैध रुप से हथकड़ शराब बनाई जाती है। इस शराब को होटल के माध्यम से बेचा जाता है। मुखबरी के मुताबिक आदमपुर पुलिस ने टीम बनाकर सुभाष बैनिवाल की ढ़ाणी में छापा मारा तो एक युवक भठ्ठी पर शराब निकालने का काम कर रहा था। अचानक पुलिस को देख उक्त युवक पीछे के छोटे गेट से निकलकर भाग गया। जिसकी पहचान सुभाष बैनिवाल के रुप में की गई।

मौके पर पुलिस ने एक चलती भठ्ठी, गैस सिलेंडर, लोहे व प्लास्टिक के ड्रम, शराब निकालने की पाइप, रैडिरिटर, पंखा, एएमपी मीटर, 150 लीटर लाहन व 14 लीटर अवैध हथकड़ देशी शराब बरामद की। आदमपुर पुलिस ने आरोपी सुभाष बैनिवाल के खिलाफ धारा 61(1)(ए)-4-2020 EX.ACT हरियाण संशोधित अबकारी अधिनियम 2020 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है।

Related posts

बीबीएमबी बोर्ड में अन्याय पर मुख्यमंत्री मौन, प्रदेश हित पर कुठाराघात : सहगल

सामाजिक संस्था लोक निर्माण ने सोशल अचिवमेंट अवार्ड-2018 का किया आयोजन, 100 से अधिक संस्थाएं हुई सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्राथनाथ प्रणामी आदर्श कॉलेज में लगा रक्तदान कैंप