हिसार

हिसार: प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर किया सुसाइड, होटल के टॉयलेट में मिले दोनों के शव

हिसार,
एक होटल में प्रेमी युगल द्वारा जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। इसी बीच सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस जांच के अनुसार मृतक युवती के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई है। रिपोर्ट में कल दोपहर से गायब होने की बात कही गई थी। मामले की पूरी स्थिति पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी अनुसार रेलवे रोड पर एक होटल में वीरवार की दोपहर बाद दो बजे एक युवक सुमित कुमार निवासी गांव मदन खेड़ी तथा एक युवती मोनिका निवासी गांव सिवानी बोलान आए और उन्होंने कमरा मांगा। इस पर होटल के मैनेजर ने युवक युवती से उनके आधार कार्ड और एड्रेस मांगा। युवक ने दोनों आधार कार्ड के प्रथम पेज की कापी मैनेजर को देते हुए कहा कि एड्रेस होटल के कमरे में पहुंचकर पहुंचा देंगे। इस पर होटल मैनेजर ने युवक युवती को कमरा नंबर 110 की चाबी दे दी। कुछ देर बाद युवक युवती ने चाय का आर्डर किया। उसके बाद उन्होंने कोई आर्डर नहीं किया। रात के समय करीब 11 बजे युवक व युवती द्वारा खाने का आर्डर दिया गया। इसके बाद सुबह होने पर भी युवक तथा युवती द्वारा होटल प्रबंधन को किसी तरह का कोई आर्डर नहीं दिया गया।

जानकारी अनुसार सुबह 11 बजे रूम चेक करने के समय कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला। इस पर होटल मैनेजर ने होटल के एमडी कुश मित्तल को फोन कर मामले की सूचना दी। एमडी ने उन्हें एक बार फिर से दरवाजा खटखटाने की बात कही और रिस्पांस नहीं मिलने पर 112 पर कॉल करने के लिए कहा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने होटल के कमरे को खोला। पुलिस ने अंदर जाकर देखा कि कमरे के बाथरूम में युवक व युवती की लाश पड़ी है। बताया जाता है कि पुलिस को कमरे से एक शीशी मिली है। ऐसा अनुमान है कि शीशी में जहरीला पदार्थ था, जिसका सेवन करके प्रेमी युगल ने सुसाइड किया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी।

Related posts

गलत जानकारी देने पर आदमपुर तहसीलदार, हिसार के सिटी मजिस्ट्रेट व एसडीएम को पूरे रिकार्ड के साथ पेश होने का आदेश

पीटीआई अध्यापकों को वापस ड्यूटी पर नहीं लिया तो उनका आंदोलन जन आंदोलन बन जाएगा : किरमारा

बरवाला रोड बचाओ संघर्ष समिति की बैठक 17 को, दर्जनों गांवों के ग्रामीण होंगे शामिल