हिसार

निजी अस्पताल संचालक का अपहरण करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कारिंदे को फोन करके मांगी थी 10 लाख की फिरौती

हिसार,
पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने शहर के निजी अस्पताल के संचालक का अपहरण करके 10 लाख रुपये फिरौती मांगने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी पातन गांव निवासी सुनील उर्फ राजा को अदालत में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार इस मामले में एक अन्य आरोपी न्योली कलां निवासी सतीश को घटना के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने सहायक उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरोपी सुनील उर्फ राजा को धारा 364, 386, 506, 34, 120बी व शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया हैं। इन दोनों पर गत 19 फरवरी को केस दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार सुनील उर्फ राजा ने अपने साथी न्योली कलां निवासी सतीश के साथ मिलकर नोबल अस्पताल हिसार के संचालक संजय मित्तल का अपहरण किया और छोड़ने की एवज में अस्पताल के कर्मचारी से फोन पर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।
इस संबंध में फतेहाबाद जिले के नांगली निवासी एवं अस्पताल के कर्मचारी राहुल ने हिसार के सिविल लाईन थाना में शिकायत दी थी। शिकायत के अनुसार 18 फरवरी रात को करीब 10 बजे नोबल हस्पताल के मालिक संजय कुमार हस्पताल से फारिक होकर अपनी गाडी में सवार होकर घर के लिये चले गये थे। रात को लगभग 12.48 बजे शिकायतकर्ता के मोबाइल पर अस्पताल संचालक सजय मितल के मोबाइल से फोन आया और सामने से आवाज आई कि वह राजा पातन बोल रहा है, संजय मित्तल का उसने अपने साथी सतीश ने अपहरण कर लिया है और वह हमारे कब्जे मे है आप संजय मितल की जान सही सलामत चाहते हो तो दोपहर तक 10 लाख रुपये का प्रबंध कर लो। अगर यह बात पुलिस या कहीं और सूचना दी तो संचालक संजय को जान से मार देंगे। इस पर हिसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्योली निवासी सतीश को गिरफ्तार कर अपहृत संचालक संजय मित्तल को छुड़वाया था। पुलिस टीम द्वारा प्रारंभिक पूछताछ करने पर सुनील उर्फ राजा ने बताया कि वह नोबल अस्पताल के संचालक को अगवा कर उस से पैसे ऐंठना चाहता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Related posts

हिसार के साहित्यकार भिवानी में हुए सम्मानित

स्व. ओम प्रकाश जिन्दल की पुण्य तिथि पर जिन्दल अस्पताल मेें पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

आदमपुर जनसेवा समिति : प्रधान व सचिव पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कई पदाधिकारियों ने सौंपे इस्तीफे

Jeewan Aadhar Editor Desk