हिसार

अग्रोहा धाम में बाबा खाटू श्याम जी का भव्य मंदिर बनाया जाएगा : गर्ग

खाटू धाम में भंडारा लगाने के लिए गई गाडिय़ों की को झंडी दिखाकर रवाना किया

हिसार,
श्री श्याम संघ परिवार की ओर से हिसार से खाटू धाम में तीन दिन भंडारा लगाने के लिए गई गाडिय़ों को अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने झंडी दिखाकर रवाना किया। भंडारे में हजारों भक्तों के लिए राशन सामग्री, गैस चूल्हे व गैस सिलेंडर आदि सारा सामान गाड़ी में भेजा गया है।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने इस अवसर पर कहा कि पूरे देश में बाबा खाटू श्याम की बड़ी भारी मान्यता है। बाबा खाटू जी के दरबार में जो भी भगत श्रद्धापूर्वक जाता है, बाबा उसकी हर मनोकामना पूरी करते हैं। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम में बाबा खाटू श्याम जी का भव्य मंदिर बनाया जाएगा। अग्रोहा धाम देश का पांचवा धाम है जिसके साथ सभी देशवासियों की आस्था जुड़ी हुई है और हर रोज हजारों भक्तजन अग्रोहा धाम में पूजा पाठ व दर्शन के लिए आते हैं। अग्रोहा धाम में करोड़ों रुपए की लागत से समाज के सहयोग से विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं।
इस अवसर पर श्याम संघ परिवार के प्रधान अनिल तनेजा, मंदिर पुजारी अनिल गुप्ता, संरक्षक मोहन अग्रवाल, बंटी गोयल, देवेंद्र गर्ग, बजरंग गंगवा, सचिन शर्मा, शोभित गोयल, पीयूष तनेजा, रमेश जिंदल, प्रिंस जिंदल, प्रियंक मित्तल, नरेंद्र शर्मा, शिव कुमार गुप्ता आदि प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे।

Related posts

कार्डियोलॉजी कॉन्कलेव वैलफेयर सोसायटी गठित

रेणुका बिश्नोई का सीएम पर जोरदार पलटवार, सीएम मनोहर लाल को बताया मंदबुद्धि

गुजविप्रौवि के चार विद्यार्थियों का हुआ नोएडा आधारित कंपनी में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk