हिसार

हिसार में 25 लाख की नगदी व 1 किलो सोने की लूट, सूचना से मची खलबली

हिसार,
बरवाला कस्बे के पास वीरवार देर रात लूट की एक बड़ी वारदात का मामला सामने आया है। पंजाब के माेगा जिले के गांव निहाल सिंह के ज्वलेर गुलशन कुमार अग्रवाल के कर्मचारियों से बरवाला के पास 25 लाख रुपये और एक किलो सोना लूट लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सरसौद—बिचपड़ी के पास बने स्पीड ब्रेकर पर लूट की यह घटना हुई। इसमें 25 लाख रुपये व एक किलो सोना लूटे जाने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि हिसार की तरफ से आ रही एक गाड़ी को सरसौद—बिचपड़ी गांव के पास लुटेरों ने रूकवा लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।

ग्रामीणों के अनुसार जिस गाड़ी में बैठे लोगों को लूटा गया है, उसमें दो व्यक्ति व एक महिला सवार थी। पीड़ितों की पहचान पंजाब के माेगा जिले के गांव निहाल सिंह के ज्वलेर गुलशन कुमार अग्रवाल के कर्मचारियों के रुप में हुई है। लुटेरों ने गाड़ी को उस समय रूकवाया, जब वह स्पीड ब्रेकर पर धीरे हुई। लुटरों के पास भी गाड़ी बताई जा रही है, जिसमेें चार नकाबपोश बताए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक लुटेरा गाड़ी में बैठा रहा जबकि तीन नकाबपोशों ने घटना को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है गुलशन कुमार की ज्लेवरी शॉप में काम करने वाली महिला कर्मचारी मनप्रीत और उनका ड्राइवर बलजीत उर्फ बली हिसार की राजगुरु मार्केट के ज्लेवर रामस्वरूप से कैश और ज्वेलरी लेकर पंजाब के मोगा जा रहे थे। बरवाला के सरसौद-बिचपड़ी रोड से गांव बालक की तरफ जाने वाले रास्ते एक फॉर्च्यूनर कार आई और गुलशन कुमार की इनेवा गाड़ी रोक दी। फॉर्च्यूनर कार में चार युवक सवार थे। तीन युवक कार से उतरे। उनके हाथों में पिस्तौल थीं। उन्होंने ड्राइवर बलजीत और महिला कर्मचारी मनप्रीत पर पिस्तौल तान दी। इनेवा गाड़ी की खिड़की के अंदर भरा कैश और सोना निकाल लिया।

उधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमें खलबली मची हुई है और बरवाला थाना के अलावा अपराध शाखा की अलग—अलग टीमें घटना की छानबीन में लगी है। देर रात तक भी पुलिस ने न तो घटना की पुष्टि की और न ही मामला दर्ज किया था। बात किए जाने पर पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अभी तक इस तरह की केवल सूचना ही मिल रही है, पुलिस जांच कर रही है, जांच के बाद ही पता चलेगा कि कितनी नकदी व कितने सोने की लूट है। अभी तक इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

Related posts

होली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी राणा ने दिए विशेष निर्देश

50वें वैराग्य दिवस पर पाठ व सत्संग 16 फरवरी को

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : एसबीआई ने वितरित किए करोड़ों रुपए के ऋण