हिसार

लंबे समय बाद हिसार से जोधपुर के लिए रोडवेज की बस सर्विस दोबारा शुरू

रोडवेज जीएम व यूनियन नेताओं ने झंडी दिखाकर किया रवाना

हिसार,
हरियाणा रोडवेज के हिसार डिपो ने यात्रियों की सुविधा के लिए एक और कदम उठाते हुए हिसार से जोधपुर के लिए विशेष बस सेवा शुरू की है। वीरवार सुबह इस बस को झंडी दिखाकर रोडवेज अधिकारियों व यूनियन नेताओं ने शुरू किया।
रोडवेज के हिसार डिपो के अधिकारियों ने राज्य मुख्यालय के निर्देशानुसार हिसार से जोधपुर के लिए सुबह के समय यह बस सेवा शुरू कर दी है। जीएम राहुल मित्तल, एसएस कुलदीप सिंह, सुरजीत सिंह, रोडवेज नेता दलबीर किरमारा, रामसिंह बिश्नोई, कुलदीप पाबड़ा, रामपाल सिंह, दर्शन जांगड़ा व आत्माराम नेहरा सहित अन्य ने बस सर्विस को झंडी दिखाई। रोडवेज के संस्थान प्रबंधक कुलदीप सिंह के अनुसार यह बस सेवा सुबह 7.30 बजे हिसार से चलेगी और 8 बजे सिवानी, 9.20 बजे राजगढ़, 11 बजे चुरू, 12.20 बजे लक्ष्मणगढ़, 1.30 बजे सालासर, 2 बजे सुजानगढ़, 2.20 बजे लाडनू, 4.20 बजे नागौर व शाम 7.20 बजे यह बस जोधपुर पहुंचेगी। इसी तरह यह बस वापसी में सुबह 6 बजे जोधपुर से चलेगी और 9 बजे नागौर, 11 बजे लाडनू, 11.20 सुजानगढ़, 12.20 बजे सालासर, 1 बजे लक्ष्मणगढ़, 2.20 बजे चुरू, 3.40 बजे राजगढ़, 4.50 बजे सिवानी तथा शाम 5.20 बजे यह बस हिसार पहुंचेगी।
रोडवेज अधिकारियों के मुताबिक हरियाणा रोडवेज की सर्विस का बाहर के प्रदेशों में विशेष क्रेज है और यात्रियों के रूझान की वजह से रोडवेज को लंबी दूरी की सेवाओं से अच्छी आय भी प्राप्त होती है। इसके साथ—साथ हिसार—जोधपुर के लिए चलाई गई बस सालासर जाने वाले श्रदृधालुओं के लिए विशेष रूप से फायदेमंद रहेगी। इससे पहले भी हिसार से जोधपुर के लिए रोडवेज सेवा चलती थी लेकिन बाद में एक निजी बस सर्विस के चलने के बाद रोडवेज अधिकारियों ने उस निजी बस पर शिकंजा कसने की बजाय घाटे का बहाना बनाकर अपनी सर्विस को ही बंद कर दिया था। यह सर्विस बंद होने के विरोध में रोडवेज के कुछ नेताओं ने विरोध भी किया था लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई।

Related posts

रोडवेज विभाग का निजीकरण करने पर तुली सरकार : तालमेल कमेटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

गांधी व शास्त्री जयंती पर 70 ने किया रक्तदान

18 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम