हिसार

निजी स्कूल संचालक सोमवार को आदमपुर में करेंगे प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपेगे बसों की चाबी

आदमपुर,
हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने के निर्णय को अव्यावहारिक बताते हुए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन आदमपुर के द्वारा इसे सरकार की निजी स्कूलों को खत्म करने की साजिश करार देते हुए सोमवार को सुबह 10:30 बजे राज सिनेमा से लेकर तहसील कार्यालय तक प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार को अपनी बसों की चाबी व ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया है। एसोसिएशन के संरक्षक पपेन्द्र ज्याणी, प्रधान जेपी पाहवा, सचिव धर्मवीर जांगड़ा व कोषाध्यक्ष अरविंद बेरवाल ने बताया कि प्रदर्शन में आदमपुर, अग्रोहा व बालसमंद खंड के सभी निजी स्कूल संचालक हिस्सा लेंगे।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार द्वारा जितना भय का माहौल पैदा किया जा रहा है वास्तव में कोरोना कई क्षेत्रों में उतना गंभीर नहीं है। आदमपुर जैसे क्षेत्र में कोरोना का ज्यादा संक्रमण सामने नहीं आया है, ऐसे में पूरे प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का निर्णय पूरी तरह से है अव्यवहारिक व निजी स्कूलों को खत्म करने वाला है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि अपने इस निर्णय को वापस ले व जिन शहरों या जिलों में कोरोना का ज्यादा खतरा है सिर्फ उन्हीं में स्कूल बंद किए जाने चाहिए।

पिछले साल के लोक डाउन में निजी स्कूलों को बहुत ही आर्थिक हानि उठानी पड़ी है। कई स्कूल बंद होने के कगार पर पहुंच गए है। इससे हजारों की संख्या में निजी स्कूलों में काम करने वाले अध्यापक, ड्राइवर व अन्य कर्मचारी प्रभावित हुए है।

Related posts

अपने वादे के अनुसार अग्रोहा में टिले की खुदाई शुरू करवाए सरकार : गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

कालेज रोड रेलवे फाटक बना संक्रमण का सबसे बड़ा खतरा

रक्षाबंधन के दिन रोडवेज अधिकारियों व कर्मचारियों ने तन्मयता से निभाई ड्यूूटी : दलबीर किरमारा