हिसार

कोविड केयर सेंटर से लेकर श्मशान घाट को सेनेटाइज करने में जुटी निगम टीम

कोविड संक्रमितों के घरों को बाहर से किया जा रहा सेनेटाइज

हिसार,
शहर को सेनेटाइज करने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करने के लिये नगर निगम की टीम नियमित रूप से कार्य कर रही है। कोरोना पॉजिटिव आने वाले लोगों के घरों के बाहर व आस पड़ोस को टीम द्वारा सेनेटाइज किया जा रहा हैं। इसके अतिरिक्त शहर में प्रतिदिन कूड़ा उठाने वाली गाडिय़ों व सफाई कर्मियों के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए कोविड बारे सरकार के जरूरी निर्देश बताये जाते है।
सीएसआई देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुये व्यापक स्तर पर सेनेटाइज अभियान चलाया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग व जनप्रतिनिधियों द्वारा जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव केस मिलते है, उन एरिया को सेनेटाइज किया जाता है। शिव नगर, सेक्टर 16-17, नगर निगम कार्यालय, जाट धर्मशाला, सेक्टर 27 व 28 आक्सीजन गैस एजेंसी, ऋषि नगर श्मशान भूमि आदि में सेनेटाइजेशन करवाया गया है। उन्होंने बताया कि नगर निगम सभी 32 टाटा एस के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा हैं। हमारे सफाई कर्मचारी भी लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में बता रहे और लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे है।
हिसार के मेयर गौतम सरदाना का कहना है कि नगर निगम की विशेष टीम शहर को सेनेटाइज करने का कार्य कर रही है। कोरोना संक्रमितों के घरों के बाहर व आस पास के एरिया को सेनेटाइज किया जाता है, वहीं भीड़ वाले एरिया को टीम विशेष रूप से सेनेटाइज करती है। गाडिय़ों व सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जाता है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वे कोविड 19 की हिदायतों का पालन करें, घरों में रहे और जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकले, मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करें व स्वयं व अपने परिवार को सुरक्षित रखे।

Related posts

सबसे ज्यादा जोखिम उठा रहे सफाई कर्मचारी : रेखा शाक्य

लाखपुल की बेटी का कालीरावण में मर्डर, जहर देकर मारने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर के श्री गुरू जम्भेश्वर मंदिर में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk