हिसार

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी केंद्र में कोविड टीकाकरण का आयोजन

टीकाकरण के दौरान 200 को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

हिसार,
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के मोहल्ला ज्योतिपुरा केन्द्र द्वारा मोहल्ला ज्योतिपुरा में ‘कोविड-19 टीकाकरण अभियान’ के दौरान कोरोना के खिलाफ टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कुल 200 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई।
इस अवसर पर केंद्र की संचालिका राजयोगिनी रमेश कुमारी ने 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोविड का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया व बताया कि माह के हर रविवार को राजयोग केंद्र में टीका लगाया जाएगा। उन्होंने हिसारवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। वहीं राजयोगिनी रमेश कुमारी ने सभी से मेडिटेशन व योगा को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की बात कही। उन्होंने कहा कि योग व मेडिटेशन से हमारी रोग प्रतिरोधक क्षमता काफी बढ़ जाती है है और इसकी मदद से हम कोरोना जैसी महामारी व अन्य बीमारियों को हराने में सक्षम हो सकते हैं। इसलिए योग व मेडिटेशन को जरूर अपनाएं।
सिविल हस्पताल की डॉ. मोनिका बांगा के नेतृत्व में उनकी टीम सौरभ गर्ग कम्प्यूटर ऑपरेटर व मूर्ति देवी एएनएम ने 200 लोगों को कोविड से सुरक्षा के लिए टीका लगाया। डॉ. आर.के. नैनवाल, संदीप हुरिया व अशोक ग्रोवर ने इसमें सहयोग किया। इस अवसर पर अनीता, डॉ. आरपी गिलौत्रा, डॉ. सोमप्रकाश, सुभाष छाबड़ा, डॉ. राजेंद्र विरमानी, बंटी भाई व हिमांशु आदि मौजूद रहे।

Related posts

5 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मलापुर गांव की माइनर के रिमॉडलिंग पर आएगी करोड़ों की लागत : सोनाली

रोडवेज बस की चपेट में आने युवक गंभीर रुप से घायल