हिसार

अवैध संबंध शक.. 9 साल के बच्चे की निमर्म हत्या..केस सुलझाने में लगी आदमपुर पुलिस

आदमपुर (अग्रवाल)
पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने प्रेमी के 9 साल के मासूम को नहर में फैंक कर मार डाला। मामला आदमपुर थाने के गांव भाणा का है। आदमपुर पुलिस ने रविवार को सुबह बच्चे का शव भट्टू के गांव मेहूवाला के पास नहर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। गांव भाणा में शनिवार देर शाम को एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक के चलते उसके प्रेमी के 9 वर्षीय बेटे को नहर में फैंक दिया। नहर में डूबने से बच्चे की मौत हो गई।

बच्चे को नहर में फैंके जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शनिवार को नहर में बच्चे की तालाश आरंभ कर दी, लेकिन शनिवार देर रात तक बच्चे का शव नहर में नहीं मिल पाया। रविवार सुबह करीब 9 बजे बच्चे का शव गांव मेहूवाला के पास नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 5 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक 9 वर्षीय सुमित के पिता विनोद ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसके एक लड़का सुमित 9 वर्ष का व एक बेटी 5 वर्ष की है। शनिवार को शाम करीब साढ़े 5 बजे उसका बेटा सुमित गली में खेल रहा था। उसे सुनील बहला-फुसलाकर अपने बाइक पर बैठाकर ले गया। जिन्हें जाते हुए उसने देखा था। विनोद ने बताया कि जब काफी समय इंतजार के बाद भी सुनील उसके बेटे सुमित को वापिस लेकर नही आया तो उसने अपनी पत्नी के फोन से सुनील को फोन किया, लेकिन सुनील ने फोन नहीं उठाया और कुछ देर बाद सुनील का फोन आया। बेटे सुमित के बारें में पूछा तो सुनील ने कहा कि सुमित को उसने नहर में फैंक कर डूबो कर मार डाला। विनोद ने बताया कि सुनील अपनी घरवाली के साथ उसके अवैध संबंध होने का शक करता है और उसी रंजिश के चलते सुनील ने अपने भाई विष्णु, पिता छबीलदास, मां मालू व गांव काजलहेड़ी निवासी शेरसिंह के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके के षड़यंत्र रचकर उसके बेटे को नहर में फैंक कर डूबो कर मार डाला।

आदमपुर थाने के उपनिरीक्षक जगदीश राम ने बताया कि पुलिस ने मृतक सुमित के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी सुनील, विष्णु, छबीलदास, मालू व शेरसिंह के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, आरोपी जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

शनि और मंगल होंगे एक—दूसरे के सामने, घटेगी बड़ी घटनाएं—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Related posts

29 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

चालकों व परिचालकों को समय पर लाभ नहीं दे रहा डिपो प्रशासन : कमेटी

मुंगफली के लड्डू और सोयाबीन से दूध व पनीर बनाना सिखाया

Jeewan Aadhar Editor Desk