हिसार

आदमपुर : कोरोना संक्रमण से 4 लोगों की मौत

आदमपुर,
कोरोना संक्रमण के कारण आदमपुर क्षेत्र के कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा। स्वास्थ विभाग के पोर्टल पर 23 मई को आदमपुर क्षेत्र में 4 लोगों के निधन की रिपोर्ट अपडेट की गई। मौत के बढ़ते आंकड़े के बाद हमें सचेत, सजग और सावधानी से रहने की आवश्यकता है।

मंडी आदमपुर के कॉलेज परिसर में रहने वाले 45 वर्षीय राजेंद्र सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। राजेंद्र सिंह पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव हुए थे। नाजुक हालत के चलते उनको 20 मई को हिसार के सुखदा अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उपचार के दौरान उनका 22 मई को निधन हो गया।

वहीं शिव कॉलोनी निवासी 72 वर्षीय बिमला देवी की अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। कोरोना संक्रमण के बाद सांस लेने में दिक्कत आने के बाद उनको 18 मई को मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया। 21 मई को उनका निधन हो गया।

शिव कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय सरोज रानी का 10 मई से हिसार के महात्मा गांधी अस्पताल में संक्रमण का उपचार चल रहा था। उनकी हालत लगातार अस्थिर रही। सांस लेने में प्रॉब्लम के बीच 22 मई को उनका निधन हो गया।

लाखपुल निवासी 33 वर्षीय शिक्षक जयसिंह को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 21 मई को फतेहाबाद के सद्भावना अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 22 मई को उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। सभी का अंतिम संस्कार कोविड के नियमानुसार प्रशासन की देखरेख में कर दिया गया।

Related posts

मंदिर अधिग्रहण व हिंदू विरोधी फैसले वापिस नहीं लिये तो होगा आंदोलन : समिति

सुरेन्द्र सिंह ने संभाला हिसार डिपो में एसएस का कार्यभार

Jeewan Aadhar Editor Desk

41 साल बाद ओलम्पिक खेलों में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को कांस्य पदक जीतने पर बधाई : योगराज शर्मा