हिसार

हुडा पार्क हुआ बद्हाल, जनसेवा समिति ने निगरानी कमेटी को लिखा पत्र

आदमपुर,
आदमपुर जनसेवा समिति ने भाजपा निगरानी कमेटी को पत्र लिखकर हुडा पार्क में साफ—सफाई न होने की शिकायत दी है। पत्र में समिति ने आरोप लगाया है कि पिछले माह से यहां माली व सफाई कर्मचारी नदारद है। ठेकेदार को शिकायत करने बाद भी कोई कर्मचारी यहां नहीं आ रहा है। इसके चलते पार्क के पौधों की कटाई—छंटाई का काम प्रभावित हो गया है। पार्क में गंदगी की भरमार हो गई है।
समिति ने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि ठेकेदार और अधिकारियों की सांठगांठ होने के चलते यहां पर स्थाई कर्मचारी नहीं रखता। ऐसे में हर रोज मजबूरी में आदमपुर के समाजसेवियों को बच्चों और स्वयंसेवकों की मदद से यहां पर साफ—सफाई करनी पड़ रही है। पौधों को पानी देने का काम भी स्वयंसेवक कर रहे हैं।

शनि और मंगल होंगे एक—दूसरे के सामने, घटेगी बड़ी घटनाएं—जानें विस्तृत रिपोर्ट


समिति ने मांग कि है कि निगरानी कमेटी पूरे मामले को सीएम दरबार में लेकर जाएं और पार्क की व्यवस्था देखने वाले अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाएं। बता दें, आदमपुर में हुडा पार्क सबसे व्यस्त पार्क में से है। शहर के बीच में होने के कारण महिलाएं और बच्चे यहां पर आकर योग व अन्य स्वास्थवर्धक गतिविधियों में भाग लेते हैं। ऐसे पार्क की सही देखभाल न होने के कारण इसकी सुंदरता बिगड़ती जा रही है।

Related posts

मौसम रहेगा 12 तक परिवर्तनशील, बीच-बीच में आंशिक बादल की संभावना

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालकर आने पर पेट्रोल पंप पर मिलेगी छूट, जानें पूरा ऑफर

‘गुड़िया’ रेप मामला: 24 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, सुभाष बराला ने त्वरित कार्रवाई ​का दिलाया भरोसा

Jeewan Aadhar Editor Desk