हिसार

भाणा गांव के दम्पति की सड़क हादसे में मौत, 2 साल का पोता घायल

आदमपुर,
सड़क हादसे में बाइक सवार दम्पति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 साल का उनका पोता घायल हो गया। हादसा बरवाला के नजदीक अग्रोहा रोड पर खेदड़ और बालक चौपटा के बीच हुआ। हादसे में बाइक सवार भाणा निवासी नेकीराम और उसकी पत्नी सुमित्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि से सड़क हादसे में उनका 2 वर्षीय पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की टांग में फ्रैक्चर आया है। मृतक दम्पति खेदड़ गौशाला में काम करते थे।

सुमित्रा और नेकीराम (फाइल फोटो)

शनिवार दोपहर बाद यह हादसा हुआ। बरवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इस हादसे की सूचना आने पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से इस हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को उपचार के लिए बरवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। यहां पर पुरुष व महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चे का उपचार शुरु किया गया। मृतक पुरुष व महिला की अभी शिनाख्त काफी मुश्किल हो पाई। लोगों द्वारा इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मैसेज वायरल करके इनकी पहचान के प्रयास किए। इसके चलते मृतक दंपति की पहचान हो पाई।

जाको राखे सईंया मार सके ना कोय
हादसे में नेकीराम और सुमित्रा की मौत हो गई, वहीं उनका 2 साल का पोता दादी की गोद से उछलकर कच्चे में जा गिरा। उसकी टांग में फ्रैक्चर आया है। राहगीर महिलाओं ने बच्चे को संभाला और गोद में उठाकर उसे चुप करवाने का प्रयास करती रही। बाद में लोगों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। हालांकि सुमित्रा भी कच्चे में गिरी—लेकिन उसकी मौके पर  ही मौत हो गई थी।

Related posts

फोन कॉल करके पैसे ठगने वालों पर हिसार रेंज के आईजी की वक्र दृष्टि

आदमपुर : परिवार सोता रहा चोरों ने 54 हजार की नगदी पर किया हाथ साफ

सरकार ने ठेका कर्मचारियों पर छंटनी की तलवार चला कर 11 हजार परिवारों की रोजी-रोटी पर प्रहार किया : सहगल