हिसार

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के प्रतिनिमंडल ने की जीएम से मुलाकात

कर्मचारियों के बकाया टीए, मेडिकल बिल, ​एसीपी व विश्राम गृ​ह का मामला रखा

डिपो महाप्रबंधक ने दिया शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन, संबंधित शाखा प्रभारियों को दिए निर्देश

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ का हिसार डिपो का प्रतिनिधिमंडल डिपो महाप्रबंधक से मिला और कर्मचारियों की विभिन्न मांगे व समस्याएं रखी। डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई की अध्यक्षता में मिले प्रतिनिधिमंडल की डिपो महाप्रबंधक के साथ सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत हुई, जिसमें ​महाप्रबंधक ने प्रतिनिधिमंडल द्वारा रखी मांगों व समस्याओं पर अति​शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया।
डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई के अलावा प्रतिनिधिमंडल में संगठन नेता कुलदीप पाबड़ा, सतपाल डाबला, जोगेन्द्र पंघाल व जोगेन्द्र बड़सी शामिल थे। डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई व संगठन नेता कुलदीप पाबड़ा ने बताया कि बातचीत के दौरान महाप्रबंधक के समक्ष कर्मचारियों के वर्ष 2019 से बकाया टीए, मेडिकल बिल व डिपो कर्मचारियों की बकाया एसीपी बाबत बात हुई। इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल ने महाप्रबंधक के समक्ष कर्मचारियों के लिए विश्राम गृह की व्यवस्था करने व उसमें बेड व कुलर लगवाने की मांग की। प्रतिनिधमंडल ने कहा कि गर्मी के मौसम में विश्राम गृह की उचित व्यवस्था न होने के कारण कर्मचारियों को परेशानी हो रही है। यदि इसमें उचित व्यवस्था होगी तो कर्मचारी सही ढंग से विश्राम कर सकेंगे और परिचालकों के पास नकदी की हालत में भी यह सुरक्षित रहेगा।
रामसिंह बिश्नोई व कुलदीप पाबड़ा ने बताया कि महाप्रबंधक ने प्रतिनिधिमंडल के साथ सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत की और कहा कि संगठन की ओर से रखी मांगों पर अतिशीघ्र कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उन्होंने संबंधित शाखा प्रबंधकों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ सदैव कर्मचारियों के हितों के लिए प्रयासरत है और उनकी मांगों व समस्याओं के हल के लिए हर संभव प्रयास करेगा। उन्होंने कर्मचारियों से अपील की कि वे संगठन की मजबूती के लिए एकजुट हों और अपने हितों को पहचानें।

Related posts

21 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

विभाजन के रूप में मिले घाव को भूल नहीं सकते देशवासी : मनीष ग्रोवर

स्वर्णकार संघ ने एडीसी को प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन