हिसार

गुजविप्रौवि के आठ विद्यार्थियों को जयपुर आधारित कंपनी में मिला इंटर्नशिप

हिसार,
यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालयके ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से आयोजित जयपुर आधारित कोरोपेक्स कम्पनी के ई-कैंपस इंटर्नशिप ड्राइव में आठ विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि कोरोपेक्स, एक आईएसओ 9001:2015 प्रमाणित कंपनी है, जो पिछले 20 से अधिक वर्षों से उपकरणों, ऑटोमोटिव, ई-कॉमर्स, टेक्सटाइल, वेयरहाउसिंग, एफएमसीजी आदि जैसे कई क्षेत्रों में विभिन्न बहुराष्ट्रीय कंपनियों के लिए सीएफबी और मुद्रित उत्पादों में उत्कृष्टता प्राप्त कर रही है। 1997 में एक छोटे से मैनुअल नालीदार बॉक्स बनाने वाले संयंत्र के रूप में शुरू हुई कंपनी ने एक पारिवारिक उद्यम से व्यावसायिक रूप से प्रबंधित संगठन में सफलतापूर्वक बदल दिया है। इस ड्राइव में बी.टेक प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग 2021 पासिंग आउट बैच के 28 विद्यार्थियों ने भाग लिया। ऑनलाइन परीक्षा के बाद तकनीकी साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय के आठ विद्यार्थियों का चयन हुआ है।
प्लेसमेंट निदेशक ने ड्राइव के संचालन के लिए कोरोपेक्स के निदेशक अभिषेक को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रिंटिंग विभाग के अध्यक्ष डा. आरोहित, ट्रेनिंग प्लेसमैंट कोर्डिनेटर्स बिजेंद्र कौशिक व मोहित का भी विद्यार्थियों के मार्गदर्शन और उन्हें प्रेरित करने के लिए आभार व्यक्त किया है। सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में अंकित, अंकित कुमार, धर्मेन्द्र, राहुल कुमार सेठ, सौरभ चंद पटेल, दिग्विजय सिंह, शुभम व पंकज कुमार शामिल हैं। चयनित विद्यार्थियों को 10 हजार रूपये मासिक स्टाइफंड दिया जाएगा।

Related posts

अग्रोहा हाईवे पर कितनी बलि लेकर एनएचएआई अधूरा सर्विस लाईन का काम कब तक पूरा करेगा : बजरंग गर्ग

आदमपुर : दड़ौली रोड स्थित एक मकान पर पुलिस की छापेमारी, एक गिरफ्तार—जानें पूरा मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो 21 दिसम्बर को दिया जायेगा धरना- बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk