हिसार

आदमपुर में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का काले झंडों के साथ विरोध

आदमपुर,
आदमपुर, बालसमंद व काजला मंडल में डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भाजपा की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। आदमपुर मंडल का कार्यक्रम किसान रेस्ट हाऊस, बालसमंद मंडल का गांव मोहब्बतपुर जलघर व काजला मंडल का कार्यक्रम कालीरावण में हुआ। आदमपुर के अलावा गांव मोहब्बतपुर व कालीरावण में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का किसानों ने जोरदार विरोध किया एवं काले झंडे दिखाए। गांव मोहब्बतपुर के जलघर में पेयजल से संबंधित समस्या जानने के दौरान फोगाट का विरोध किया गया।
किसान सभा तहसील आदमपुर के अध्यक्ष नरषोतम बिश्नोई, जगतपाल बैनीवाल, जयदीप आदि किसानों ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सत्ता पक्ष के सभी लोगों का विरोध किया जा रहा है। किसान नेताओं का कहना है कि वर्तमान में कोरोना महामारी के संकट में जहां सरकार द्वारा लोगों को कम से कम बाहर निकलने की नसीहत दी जा रही है, वहीं उसके ही नुमाइंदे किसानों को उकसाने के लिए सार्वजनिक कार्यक्रमों में भारी भीड़ के साथ भाग ले रहे हैं जोकि सत्ता पक्ष के घमंड को दर्शाता है। लेकिन किसानों के संघर्ष के आगे एक दिन इन नेताओं का गांवों में घुसना भी मुश्किल हो जाएगा और हर स्तर पर इनका विरोध जारी रहेगा। इस मौके पर सुभाष लुहानिवाल, पवन बैनीवाल, कुलवंत बैनीवाल, अनु मलिक, वीरेंद्र कौशिक, सुभाष फगेडिय़ा, सुरेंद्र चावलिया, सुभाष चंद्र सहित अनेकों किसान मौजूद थे।
पुलिस प्रशासन था सतर्क
भाजपा नेत्री के गांव मोहब्बतपुर व कालीरावण कार्यक्रम का विरोध का पता प्रशासन को पहले से ही लग गया था। इसके चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क था और किसानों को नेत्री के पास नहीं जाने दिया। किसानों ने कार्यक्रम के दौरान काले झंडे लहराए और साफ किया कि उनका विरोध किसी से व्यक्तिगत नहीं है बल्कि भाजपा सरकार से है। इस दौरान आदमपुर व अग्रोहा थाना प्रभारी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।
आदमपुर हलके के विकास के लिए कटिबद्ध: सोनाली
भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने कहा कि किसी को काले झंडे दिखाना या विरोध करना न्यायोचित नहीं है। वह आदमपुर हलके के विकास के लिए कटिबद्ध है और विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। किसी को कोई बात करनी है तो बैठकर बातचीत की जाएं तभी हल निकलेगा। किसानों द्वारा ऐसे विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला। जो लोग प्रदेश सरकार का विरोध कर रहे हैं वे किसान नहीं है बल्कि विपक्ष के भेजे हुए लोग हैं इन लोगों को केवल प्रदेश सरकार के अच्छे कार्यों का विरोध करना है ना कि किसानों का हित साधना। ऐसे लोग ना तो किसानों और ना ही आम जनता के हो सकते हैं। तीनों मंडलों के गांवों में पौधारोपण किया गया। इस मौके पर घनश्याम शर्मा, सुखबीर डूडी, पवन जैन, संदीप बिल्लेवाल, सुग्र्रीव थालोड़, शशिकांत शर्मा, सुरजभान मेहला, मांगेराम, चंद्रकला, प्रियंका, रविना, राकेश, कृष्ण व चंद्रपाल आदि मौजूद रहे।

Related posts

कुलदीप बिश्नोई ने गठित की अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी

‘लग गया है टैग हर रिश्ते पे अब, कीमतों से आंकता संसार है’

बिजली कर्मचारियों व आम जनता को आपस में लड़ाने का काम कर रहा बिजली निगम प्रशासन : ओमप्रकाश वर्मा