हिसार

आम आदमी पार्टी ने दिया भाजपा कार्यालय के समक्ष धरना

विधायक भ्याणा के मानहानि के नोटिस पर जताया रोष

किसान सभा के नेताओं ने मौके पर पहुंचकर दिया समर्थन

हिसार,
हांसी के भाजपा विधायक विनोद भ्याणा द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि मनोज राठी को दिए गए एक करोड़ रुपये के मानहानि के नोटिस के खिलाफ आम आदमी पार्टी की ओर से सिरसा रोड स्थित भाजपा के जिला कार्यालय के समक्ष धरना दिया गया। धरने के दौरान आम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नोटिस पर रोष जताते हुए कहा कि अपने खिलाफ उठ रही आवाज को दबाने के लिए विधायक ओछे हथकंडे अपना रहे हैं। धरने के दौरान अखिल भारतीय किसान सभा के जिला प्रधान शमशेर नंबरदार, राजीव पातड़ व अन्य नेताओं ने उन्हें धरनास्थल पर पहुंचकर समर्थन दिया।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि मनोज राठी ने कहा कि वे लगातार भाजपा नेताओं के घोटालों व अनियमितताओं को उजागर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने हांसी के विधायक विनोद भ्याणा के भी अनेक घोटाले उजागर किए हैं, जिससे घबराकर विनोद भ्याणा ने उन्हें एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे पहले भी विधायक उन्हें एक अन्य मामले में भी एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेज चुका है। उन्होंने कहा कि घोटाले व अनियमितताएं उजागर करना विपक्ष का काम है और वो काम हम लोकतांत्रिक ढंग से करते रहेंगे। यदि विधायक विनोद भ्याणा अपने को पाक-साफ समझते हैं तो जनता की अदालत में आकर हमारे सवालों का जवाब दे दे, हम ही नहीं बल्कि जनता भी मान लेगी कि विधायक सही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अपने विधायक की कारगुजारी की जांच करवाए।
मनोज राठी ने आरोप लगाया कि विधायक विनोद भ्याणा ने हांसी में जमीनें लूटी है, करोड़ों रुपए का स्टांप घोटाला किया है लेकिन इतना करने के बाद भी विधायक कहता है कि उनका विरोध करके उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। उन्होंने कहा कि जिस विधायक पर भ्रष्टाचार का मुकदमा चल रहा हो, उसका कोई मान-सम्मान नहीं होता। उन्होंने विनोद भ्याणा को भागम भाग नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि इस व्यक्ति ने कई कांड कर रखे हैं जिनकी पोल हम कोर्ट में खोलेंगे और साबित कर देंगे कि इस व्यक्ति का मान व इज्जत नहीं है। यह विधायक अपने मान व इज्जत को एक करोड़ में तोलता है। अगर एक करोड रुपए में इनका मान व इज्जत है कहीं से लौटती है तो हम शहर में चंदा एकत्रित करके इसको देने को तैयार हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की कि हांसी के विधायक विनोद भ्याणा व उनके भाई नरेन्द्र भ्याणा की सीबीआई से जांच करवाई जाए ताकि इनके काले कारनामें जनता के सामने आ सकें।
इस अवसर पर पार्टी नेता राजीव सरदाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा सरकार व इसके नेताओं की हर स्तर पर पोल खोलती रहेगी। भाजपा के नेता व पदाधिकारी दावे कुछ करते हैं जबकि करते कुछ हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता की पार्टी है और इस तरह की हरकतों से डरने वाली नहीं हैं।
इस अवसर पर उपरोक्त के अलावा संजय बंसल, रामविलास जांगड़ा, चरणजीत, सुरेश मेहता, राजसिंह, राजमल फौजी, मधु रामायण, सुनील मलिक, दीपक सैनी, संदीप बीड़ फार्म, राजेश गोदारा सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी थे।

Related posts

रिश्ता था चाचा—भतीजी का..8 माह तक नाबालिग की आबरु लूट बन गया शैतान

प्रद्युमन सूरी को पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने चंडीगढ़ में दिया ‘ज्योतिष ऊर्जा अवार्ड’

टीम सम्राट विक्रमादित्य बनी ‘प्रयास टी-20 सदभावना क्रिकेट कप’ विजेता

Jeewan Aadhar Editor Desk