हिसार

सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाएं : डिप्टी स्पीकर

विनोद राजेरा को आर्यनगर मंडल का युवा अध्यक्ष नियुक्त किया

हिसार,
हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि वर्तमान राज्य सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याण की योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को मिलने से उनके आर्थिक-सामाजिक हालात में सुधार हुआ है। योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के साथ यह सुनिश्चित किया गया कि समाज में अंतिम पायदान के व्यक्ति तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। इस कार्य में प्रशासन के साथ-साथ भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने भी अहम भूमिका निभाई है।
रणबीर गंगवा शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने विनोद राजेरा को आर्यनगर मंडल का युवा अध्यक्ष नियुक्त करते हुए उन्हें सरकार की योजनाओं के प्रसार व जनहित कार्यों के संचालन की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने महत्वकांक्षी मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना की शुरुआत की है, जिसके तहत प्रदेश के अति गरीब एक लाख परिवारों की पहचान कर उन्हें मुख्यधारा से जोडऩे का प्रयास किया जाएगा। इसी प्रकार से असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए 12 लाख परिवारों के लिए 600 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की गई है। इसलिए सभी कार्यकर्ता पात्र लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर भाजपा नेता रामदेव आर्य, रविंदर लुहानिवाल, जयबीर, लक्ष्मी, हैप्पी, ओमप्रकाश, बीबु, सुभाष, अनिल, भीम, सोनू, विवेक, शंकर, अशोक, मोनू, रमेश, दिलबाग, गोपी, संजय, सुनील, मनोज, निरंजन, रविशंकर, प्रवीण आदि उपस्थित थे।

Related posts

जन्माष्टमी पर्व पर सरकारी निर्देश: ना मंदिर में आरती होगी..ना बंटेगा प्रसाद

सार्वजनिक विभागों का निजीकरण कोई व्यवस्था नहीं बल्कि पूर्णरूप से रियासतीकरण : नैन

हरियाणवीं फैशन शो में फिर बजा हिसार का डंका, 16 जिलों के 176 कलाकारों ने दिखाया जलवा