हिसार

एमएसपी व मंडी जारी है और जारी रहेगी : बीरेन्द्र

मोदी सरकार ने सेना को राजनीतिक हस्तक्षेप से मुक्त किया : कै. भूपेन्द्र

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सहित भाजपा नेताओं ने की मोदी सरकार के कार्यकाल पर चर्चा

हिसार,
पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि केन्द्र सरकार पूरी तरह से किसानों सहित हर वर्ग के हित में काम कर रही है। तमाम शंकाओं व आरोपों के बावजूद एमएसपी व मंडी आज भी जारी है और आगे भी जारी रहेगी।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह आज केन्द्र की मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मोदी कार्यकाल को लेकर जिला हिसार व कैथल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित संयुक्त ई-प्रशिक्षण कार्यक्रम को मुख्य वक्ता के तौर पर संबोधित कर रहे थे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ोली ने कार्यक्रम की शुरूआत की। कृषि कानूनों बारे विपक्ष के एजेंडों पर हमला करते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि एमएसपी व मंडी आज भी जारी है और आगे भी इसी प्रकार जारी रहेगी। किसानों ने इस वर्ष कृषि कानूनों की वजह से ना केवल अपनी फसल का सबसे बेहतर दाम प्राप्त किया है बल्कि सरकार की नीतियों के चलते बेहतर उपज भी प्राप्त की है। किसानों की स्थिति को सुधारने के लिए किसान सम्मान निधि योजना व किसानों को दिए जाने वाले उर्वरकों पर मुआवजा राशि बढ़ाए जाने का स्वागत किया।
बीरेन्द्र सिंह ने मोदी सरकार के कार्यकाल पर विस्तृत चर्चा करते हुए विभिन्न परिवर्तनों व कानूनों का जिक्र किया व उनकी आवश्यकता पर नजर डाली। उन्होंने जन धन योजना, जीएसटी योजना, मोदी सरकार की विदेश नीति, नई शिक्षा नीति, धारा 370, हर घर शौचालय, स्वच्छता अभियान, वर्तमान में स्वास्थ्य सेवाओं, उत्तरोत्तर विकास के अतिरिक्त शांतिपूर्ण रूप से राम मंदिर निर्माण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैश्विक ख्याति पर अपने विचार रखे।
भारतीय जनता पार्टी हिसार के जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने मोदी सरकार द्वारा सात वर्ष में सुरक्षा के क्षेत्र में किए गए बदलाव व विकास पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार से पहले सेना के हाथ बंधे रहते थे और आतंकी हमला करके भी निकल जाते थे। मोदी सरकार आने के बाद ना केवल सेना को राजनीतिक हस्तक्षेप से मुक्त किया गया बल्कि सेना को नवीन उपकरणों व हथियारों से लैस कर मजबूत किया गया।
हिसार के विधायक डॉक्टर कमल गुप्ता ने मोदी सरकार के कार्यकाल की प्रशंसा की और कहा कि आज देश हर दिशा में तरक्की कर रहा है। उन्होंने प्रदेश में वेक्सीनेशन अभियान का भी जिक्र किया और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे ‘मेरा बूथ-कोरोना मुक्त’ अभियान को सफल करें।
वर्चुअल कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सरकार के कामकाज, उनके द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी लेकर घर-घर तक पहुंचाने का काम करें जिससे लोगों में जागरूकता हो व वे विपक्ष के बहकावे में ना आकर सही गलत का फैसला ले सकें।
इस वर्चुअल कार्यक्रम में उपरोक्त के अलावा राज्यसभा सांसद डा. डीपी वत्स, हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह, विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा, प्रदेश मंत्री सरोज सिहाग, स्वच्छता अभियान प्रदेश प्रमुख करण सिंह रानोलिया, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सुजीत कुमार कैमरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महावीर प्रसाद, व सीमा गैबीपुर, जिला महामंत्री धर्मवीर रतेरिया व प्रवीण पोपली, कपूर सिंह बैनीवाल, कृष्ण बिश्नोई, अशोक सैनी, जिला मंत्री संजीव रेवडी व कृष्ण खटाना, डॉ. सुरेश जाखड़, मनदीप मलिक, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा, अनिल कैरो, ईश्वर मालवाल, सुरजीत ख्यालिया, संजय सेहरा, सुषमा पांचाल, सुशील रेड्डू, सीमा रानी, भूपसिंह खिचड़, हेमंत शर्मा, संदीप धमीजा, संदीप गोयल, राजपाल, सूरजभान महला, अवनेश यादव, पवन शर्मा, आशीष जोशी, प्रवीण बंसल, रामफल नैन, राघवेंद्र आर्य, वीरेंद्र लाहोरिया व लोकेश महाजन सहित सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों व मंडलों के अध्यक्ष व कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related posts

सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों पर भड़के जनस्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, किया रोष प्रदर्शन

वैश्य समाज व जनता के सहयोग से अग्रोहा धाम का नाम विश्व स्तर पर : बजरंग गर्ग

30 दिसंबर को होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk