हिसार

आदमपुर : प्रेम विवाह करने पर युवक, बहन और सास पर जानलेवा हमला

आदमपुर,
खंड विकास कार्यालय के पास सास, बहु व एक युवक पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवकों ने तीनों पर तेजधार हथियार व लाठियों से हमला किया। तीनों घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान के आधार पर 7 युवकों को नामजद करते हुए 2/3 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में यकिन उर्फ चन्नी ने बताया कि उसने रविदास नगर में रहने वाली युवती से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। इसी बात से रंजिश पाले बैठे उसकी पत्नी के भाई योगेश उर्फ योगी ने अपने दोस्तों सचिन कालीरावण,विकास उर्फ सुखा, मंदीप,जगदीश, अतुल, सुशील उर्फ बच्ची व 2/3 अन्य युवकों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने तेजधार हथियार व लाठियों से उसकी पत्नी व मां को मारा। शोर सुनकर लोगों के एकत्रित होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

तीनों घायलों को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, वहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। आदमपुर पुलिस ने घायल यकिन उर्फ चन्नी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

किसान-मजदूर होंगे एकजुट, घरों में लगाएंगे अंबेडकर-छोटूराम की प्रतिमाएं : चढूनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

संकट की घड़ी युवाओं ने संभाली कमान : शमशेर आर्य

28 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk