हिसार

कार—ट्रैक्टर में टक्कर 3 दोस्तों की मौत, 2 गंभीर

जन्मदिन के दिन ही बलजीत की दर्दनाक मौत

हिसार,
तोशाम रोड पर खानक और नलवा के बीच सोमवार देर रात ट्रैक्टर और कार की टक्कर में कार सवार तीन दाेस्ताें की मौत हो गई और दो घायल हाे गए। घायलों को देर रात हिसार के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसा उस समय हुआ जब प्रिंस की कार अचानक लिंक रोड पर आए ट्रैक्टर से टकरा गई।

भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इसकी सूचना पर आसपास के ग्रामीणों ने पहुंचकर किसी तरह कार में फंसे घायलों को निकाला और इलाज के लिए भिजवाया। हादसे की खबर के बाद देर रात घायल और मृतकों के परिजन सिविल अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद तीनों मृतकाें के परिवारों में मातम छा गया। हादसे की सूचना के बाद मंगाली चौकी इंचार्ज हरीश कुमार मौके पहुंच गए।

हांसी के बजरिया चौक निवासी श्री राम सोनी ने बताया कि उसका बेटा प्रिंस (23) बुकिंग पर कार चलाता है। वह किसी की बुकिंग लेकर भिवानी के लिए निकला था। इसके बाद वह देर शाम घर लौट आया। मगर इसी दौरान उसके दोस्त मनिपुरम दिल्ली वासी किशोर की नलवा वासी बुआ के बेटा का मंगलवार को मुंडन होना था। इसके लिए प्रिंस अपने दोस्त के साथ नलवा के लिए निकल पड़े।

इस दौरान उनके साथ हांसी की जगदीश काॅलोनी वासी बलजीत, ढाणी राजू वासी अनूप एवं एक अन्य भी सवार हो गया। नलवा गांव में किशोर की बुआ से मिलने के बाद रात सभी दोस्त वापस लौट रहे थे। तभी लिंक रोड से अचानक ट्रैक्टर आ गया और हादसा हो गया। इसमें प्रिंस, बलजीत और किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। उनका दोस्त अनूप और एक अन्य घायल हो गया। जिनका इलाज चल रहा है।

आज बलजीत का जन्मदिन था
मृतक बलजीत के दोस्त हैफेड कर्मी हांसी वासी देवीलाल ने बताया कि आज बलजीत का जन्मदिन था। उसने जाते समय फोन पर बताया कि उसने विस नहीं किया। उसने बताया था कि वह नलवा जा रहा है, लौटकर आने के बाद हांसी में पार्टी करेगा। बलजीत के फोन पर लास्ट कॉल उसकी थी। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने बलजीत के फोन से लास्ट कॉल पर फोन कर उसके दोस्त के हादसे का शिकार हाेने की जानकारी दी थी।

तीनों विवाहित थे, परिवारों में मातम
नलवा गांव के निकट हादसे के शिकार हुए तीनों युवा विवाहित थे। इनमें विवाहित प्रिंस एक बच्चे का पिता और अपने परिवार का इकलौता चिराग है। बलजीत (25) तीन बेटियों का पिता है। किशोर के दो भाई और एक बहन है। वह भी एक बच्चे का पिता है। तीनों के परिवारों में मातम छाया हुआ है।

आज होगा पोस्टमार्टम
तीनों मृतकों का आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा। तीन जवान दोस्तों की मौत से पूरे हांसी क्षेत्र में शोक की लहर है। पुलिस ने कार व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

पार्टी को बुलंदी पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण : गायत्री

16 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

तिरुपति बालाजी रसोई सिविल अस्पताल में रोगियों की कर रही भोजन सेवा