हिसार

अपने 2 भाईयों को गोली मार फरार हेड कॉन्स्टेबल का मिला शव, कनपटी पर लगी मिली गोली

हिसार,
भिवानी जिले के ढाणी किरावड़ में शनिवार देर रात एक पुलिस वाले ने आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने अपने दो भाइयों समेत 3 परिजनों को भी गोली मारी है, जो इस वक्त हिसार के आधार अस्पताल में भर्ती हैं। मृतक आरोपी हांसी में साइबर सेल में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत था। फिलहाल मामले की जांच का क्रम जारी है। हालांकि इतना खतरनाक कदम उसने क्यों उठाया, इस बात बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र शनिवार देर रात करीब 9 बजे ढाणी किरावड़ स्थित घर पहुंचा। वहां उसने अपने भाइयों महाबीर और जयबीर के अलावा महाबीर के बेटे राजेश को गोली मार दी। ग्रामीणों के इकट्ठे होने पर रविंद्र वहां से बाइक लेकर भाग निकला। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो एसपी अजीत सिंह और बवानीखेड़ा के थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र की तलाश शुरू कर दी।

कुछ देर बाद पुलिस की एक टीम को बलियाली जमालपुर रोड पर एक व्यक्ति सड़क पर मृत हालत में मिला। उसकी कनपटी से खून निकला हुआ था। उसके पास में ही मोटरसाइकल पड़ी थी। उधर, ग्रामीणों और परिजनों ने महाबीर, राजेश व जयबीर को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस गोलीकांड के कारण का पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र ने पहले तीनों को गोली मारी और बाद में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उधर, मृतक के परिजन सतवीर सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जिस तरह के हालात थे, उससे लगता है कि रविंद्र ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है।

Related posts

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ने डीएसपी को किया सम्मानित

कोरोना योद्धाओं को जिला आयुष विभाग उपलब्ध करवा रहा संस्मणी टेबलेट व अणु तेल

बैग लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

Jeewan Aadhar Editor Desk