हिसार

9 दिन बाद भी अंडरपास से नहीं निकला बरसाती पानी, इनेलो नेता शहाबुद्दीन कुरैसी ने उठाए सत्ताधारी नेताओं पर सवाल

आदमपुर,
आदमपुर में 2 जुलाई को हुई बरसात का पानी आज भी अंडरपास के नीचे खड़ा है। ऐसे में जल्द ही आने वाले मानसून में यहां की हालत क्या होगी इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। इनेलो अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रधान शहाबुद्दीन कुरैसी ने आरोप लगाया कि आदमपुर में भादरा रोड स्थित रेलवे फाटक पर बने अंडरपास से जल निकासी की व्यवस्था नहीं की गई है। इसके चलते यहां पर पिछले 9 दिनों से पानी खड़ा है। हालत यह है कि यहां से निकल पाना भी काफी मुश्किल हो गया है।
वट्सऐप पर न्यूज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।
उन्होंने कहा कि पहले तो अंडरपास की डिजाइनिंग गलत की गई। यहां से यदि वाहन आमने—सामने आ जाए तो साइड देने के जरा—सा भी स्थान नहीं छोड़ा गया है। लेकिन सबसे बड़ी परेशानी जल निकासी की है। अंडरपास में जल निकासी का कोई प्रबंध नहीं किया गया है। इसके चलते बरसाती पानी यहां लम्बे समय तक खड़ा रहता है। ऐसे में अभी मानसून के समय यहां हालात काफी खराब हो सकते हैं।

उन्होंने कहा सत्ता में बैठे लोग नगरपालिका बनने का श्रेय लेने के लिए तो हाय—तौबा मचा रहे हैं, लेकिन आदमपुर में व्यवस्थाओं को दुरस्त करवाने के नाम पर चुप्पी साध लेते हैं। जब से अंडरपास का शुभारंभ हुआ तब से लेकर आज तक कभी भी अंडरपास की सफाई नहीं की गई। इसके चलते यहां पर कीचड़ आज तक साफ नहीं हो पाया है। इनेलो नेता ने कहा कि आदमपुर के सौगात के रुप में बना अंडरपास अब सत्ताधरी नेताओं व प्रशासनिक लापरवाही के कारण जी का जंजाल बनता जा रहा है।

Related posts

किसान सभा के दबाव में बालसमंद में खुला सरसों खरीद केंद्र

सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाएं : डिप्टी स्पीकर

लॉकडाऊन व कोरोना महामारी के चलते श्री बालाजी धाम द्वारा ऑनलाईन सत्संग का किया जा रहा आयोजन