हिसार

प्रेम विवाह के 13 दिन..उसके बाद अचानक युवक ने उठाया खौफनाक कदम

हिसार,
हिसार में एक युवक ने किराये के कमरे में आत्महत्या कर ली। बड़ी बात यह है कि उसने यह खौफनाक कदम शादी के सिर्फ 13 दिन बाद ही उठा लिया। मरने से पहले उसने ससुराल वालों के जुल्म की दास्तां भी लिखी है, जिसकी बिनाह पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही उसके भाई के भी बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें सास-ससुर, दो साले और चाचा ससुर प्रताड़ित करने के आरोपी हैं। पुलिस ने सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चरखी दादरी के पेलपा का 23 वर्षीय जयदीप हिसार के ऋषि नगर एरिया में किराये के कमरे में रह रहा था। इसी कमरे से उसका शव चुन्नी से लटकता हुआ मिला। जयदीप ने सुसाइड नोट लिखकर अपने ससुरालियों पर उसे टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में मृतक के बड़े भाई धनराज की शिकायत पर भिवानी के गांव आसलवास वासी धर्मबीर (जयदीप के ससुर) सास लाली, साले मनजीत और प्रदीप के अलावा चाचा ससुर वीरभान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में धनराज ने बताया कि उसके छोटे भाई जयदीप की शादी 26 जून को आसलवास वासी मनीषा उर्फ मंजू के साथ हुई थी। शादी के एक सप्ताह तक तो दोनों गांव में रहे। उसके बाद जयदीप अपनी प्राइवेट नौकरी की ड्यूटी पर हिसार आ गया। धनराज के अनुसार जयदीप ने उसे बताया था कि उसके ससुराल वाले उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। वह जल्द ही इस मामले में पंचायत करके सुलझाना चाहते थे, उससे पहले ही रविवार को उनके पास फोन आया कि जयदीप ने फंदा लगा लिया है। इसके बाद उसने व जयदीप के दोस्त ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसका शव बाहर निकाला। जयदीप के पास से एक सुसाइड नोट बरामद भी हुआ है जो पुलिस को सौंप दिया है। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

पृथ्वी सिंह गिला ने रोडवेज प्रांगण में करवाया पौधारोपण

भाजपा राज में हर वर्ग परेशान, आने वाला दौर फिर कांग्रेस का :अशोक तंवर

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशा मानव जीवन के हित में नहीं, इससे बचकर रहना जरूरी : डा. दलबीर सैनी