हिसार

भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रो.सम्पत सिंह ने गंगवा व दुग्गल से किसानों पर दर्ज केस वापस लेने की अपील की

हिसार,
सिरसा में भाजपा नेताओं के विरोध मामले में किसानों पर दर्ज केसों में भाजपा की तरफ से विरोधाभाषी बयान आने लगे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व गृहमंत्री ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा और सांसद सुनीता दुग्गल से किसानों पर दर्ज केस वापस लेने की अपील की है। इस बारे में पूर्व मंत्री ने किसान आंदोलन की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है।
https://twitter.com/SampatS1/status/1414837394889609234
अपने ट्वीट में पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता प्रोफेसर सम्पत सिंह ने लिखा है कि किसानों के संयम की सीमा बार-बार टूट रही है। लंबे आंदोलन में ऐसा हो जाना लाज़मी है। किसी पार्टी में किसानों की तरह इतनी क्षमता नहीं की ऐसा आंदोलन चला ले। ऐसा सिर्फ किसान ही कर सकता है। सरकार को बातचीत के माध्यम खोलने चाहिए। डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा व सांसद सुनीता दुग्गल को बड़ा दिल कर किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस करवाने चाहिए।

बता दें, सिरसा में सीडीएलयू में आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किसानों ने जबरदस्त विरोध किया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बाहर निकलते समय सांसद सुनीता दुग्गल और डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा किसानों के बीच फंस गए थे।

किसानों ने इस दौरान पथराव भी किया, जिससे गंगवा की गाड़ी का शीशा टूट गया था। पुलिस ने इस मामले में 100 से ज्यादा किसानों के खिलाफ सरकारी सम्पति तोड़ने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है।

Related posts

हिसार में गौतम सरदाना आगे,जाखल—रोहतक में भाजपा की बुरी हार

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुजवि की दो स्वयंसेविकाएं गणतंत्र परेड़ शिविर के लिए चयनित, एक वेटिंग लिस्ट में

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर: किसानों की करोड़ों रुपए की देनदारी छोड़ फरार हुआ व्यापारी गिरफ्तार