हिसार

आदमपुर : पति के मरते ही मुंहबोली बहन को नशा दे अश्लील फोटो और वीडियो बना किया ब्लैकमेल—मामला दर्ज

आदमपुर,
कोरोना संक्रमण के चलते पति की मौत हो जाने के बाद मुंहबोले भाई ने विधवा को धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद लगातार विधवा को ब्लैकमेल करके पैसे हड़पने शुरु कर दिये। पीड़िता का आरोप है कि अब मुंहबोला भाई उसका घर व जयदाद हड़पने की नीयत से उस पर दवाब बना रहा है। वह बार—बार धमकी दे रहा है कि यदि उसके कहे अनुसार नहीं चली तो समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहने दूंगा।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आदमपुर की बोगा मंडी में रहने वाला योगेश अग्रवाल उर्फ हन्नी उसका मुंहबोला भाई बना हुआ था। योगेश ने उसके पति की मौत के समय गलत नीयत से उसे धोखे से नशा देकर अश्लील फोटो व वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। इस रिकॉर्डिंग के बल पर योगेश उससे 3 लाख रुपए ऐंठ चुका है। अब वो 5 लाख रुपए की फिर मांग करने लगा है। उसकी नीयत मेरा घर और जायदाद हड़पने ​की है।

इसी कड़ी में मंगलवार देर शराब के नशे में आरोपी ने उसके घर का दरवाजा पीटना आरंभ कर दिया। दरवाजा खोलने पर वह अभद्रता करते हुए गंदी—गंदी गालियां निकालने लगा। इस पर उसने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर आरोपी ने उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की बात कह मौके से भाग गया।
यह पूरा घटनाक्रम उसके घर पर लगे कैमरे में कैद हो गया।

पीड़िता ने आदमपुर पुलिस थाने में कैमरे की फुटेज सहित लिखित में शिकायत देकर आरोपी से जान का खतरा बताया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ एसी/एसटी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस पकड़ से बाहर है।

Related posts

आदमपुर शिव कालोनी में पुलिसकर्मी के परिजनों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

आज शाम 7 बजे तक हिसार, सिरसा, भिवानी सहित कई जिलों में बारिश की संभावना

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना के चलते ब्लड बैंक में रक्त की कमी खली, किया रक्तदान

Jeewan Aadhar Editor Desk