हिसार

भाजपा नेता पर ठेका ना देने पर जेई को गोली मारने की धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज

हिसार,
भाजपा नेता द्वारा एक सरकारी कर्मचारी को धमकाने का मामला सामने आया है। मामला जिले के बरवाला खंड पंचायती राज विभाग के दफ्तर का है। यहां जेई को तालाब की चारदीवारी का एस्टीमेट बनाकर ठेका नहीं देने पर भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष समेत दो ठेकेदारों ने गोली मारने की धमकी दी है। इसके बाद शिकायत पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जेई विनोद ने बताया कि 16 जुलाई को ऑफिस में बैठकर अपनी ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान सुलखनी वासी ठेकेदार मुकेश भारद्वाज (भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष) और अपने मित्रों के साथ उसके कार्यालय में आए। पहले उनके साथ बदसलूकी की और बाद में गाली-गलौज के साथ बातचीत करनी शुरू कर दी। जब उसने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने जेई पर हमला कर दिया। मौके पर ऑफिस स्टाफ के द्वारा बीच-बचाव करके जेई को छुड़वाया गया। दोनों आरोपियों ने ऑफिस स्टाफ के सामने जेई को गोली मारने व हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी।

पुलिस ने दोनों ठेकेदारों के खिलाफ 186, 353, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह से बताया कि जेई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में छानबीन की जा रही है। उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

ग्राम पंचायत तलवंडी राणा ने गांव को किया सेनेटाइज, ग्रामिणों को नियमों का पालन करने व घरों में ही रहने के प्रति किया जागरुक

सहजानंद नाथ ने सरकार के समक्ष रखा श्री सिद्ध महामृत्युंजय संस्थान को आइसोलेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना : उपायुक्त ने बैंकों एवं रिलायंस कंपनी प्रतिनिधि को किसानों की लंबित