रोहतक

हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर का होटल में मिला शव, दोस्त मिला गंभीर

भिवानी जिले का रहने वाला है संदीप भारद्वाज

रोहतक,
सुभाष रोड स्थित एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर का शव मिला है। यही नहीं उसका एक दोस्त भी गंभीर हालात में होटल के कमरे में ही मौजूद था, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मौत के क्या कारण हैं, अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण सामने आ पाएंगे। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई।

जानकारी के मुताबिक, भिवानी जिले का रहने वाला संदीप भारद्वाज हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था और जिसकी ड्यूटी रोहतक जिले के ओल्ड सब्जी मंडी थाना में लगी हुई थी। शाम को वह सुभाष रोड स्थित गंगा पैलेस में बने ड्रीम होटल में अपने साथियों के साथ रुका हुआ था, लेकिन सुबह संदीप भारद्वाज व उसका साथी कमरे में बेसुध हालत में मिले। जिसके बाद संदीप को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही संदीप के दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

डीएसपी गोरखपुर राणा का कहना है कि इस संबंध में सूचना के बाद पुलिस होटल में पहुंची थी और जांच पड़ताल की है। मृतक संदीप के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Related posts

बर्खास्त पुलिसकर्मी की निर्मम हत्या, अपहरण कर गाड़ी से कुचलकर मारा

रोडवेज नेता दलबीर किरमारा के सम्मान समारोह में उमड़े कर्मचारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

गृहमंत्री ने सुनारों को दिया बड़ा तोहफा, नहीं करेगी अब पुलिस परेशान

Jeewan Aadhar Editor Desk