हिसार

आदमपुर : बुटीक संचालिका की मौत में आया नया मोड़, तांत्रिक ने प्रेत साया बताकर किया था उत्पीड़न

आदमपुर,
सीसवाल में बुटीक संचालिका कमला की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका कमला की बहन के बेटे की कॉल रिकार्ड से नया खुलासा हुआ है, जिसके बाद आदमपुर पुलिस ने खैरमपुर के तांत्रिक सुनील व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

जांच में सामने आया है कि आरोपी सुनील प्रेत आत्मा का साया बताकर बीते दो साल से कमला को परेशान कर रहा था। पुलिस ने अब इस केस में इत्तफाकिया कार्यवाई करने की बजाय केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में कमला के पति सुभाष चन्द्र ने मामले की जानकारी दी।

सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी कमला ने 20 जुलाई की रात को बुटीक में फंदा लगाकर जान दे दी थी। उस समय उसे लगा कि कमला ने परेशानी के कारण जान दी है। लेकिन कमला की मौत के एक सप्ताह बाद जब उसका भांजा दीपक घर आया तो उसने कमला को लेकर एक नई जानकारी दी।

दीपक ने बताया कि कमला ने 20 जुलाई की शाम को उसे फोन किया था। तांत्रिक सुनील व दो तीन अन्य लोग उसकी हत्या करने के फिराक में घूम रहे हैं। वे पिछले दो साल से उसका शारिरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। दीपक ने उसकी बात रिकॉर्ड कर ली थी, जिस आधार पर जांच करके पुलिस ने केस दर्ज किया।

Related posts

उपायुक्त ने सर्द मौसम से बचने को जारी की एडवाइजरी

Jeewan Aadhar Editor Desk

यशोदा के लाला भयो मंगल बधाई….भजन पर झूमे श्रद्धालु

अगले 2 घंटे में बदलेगा मौसम, हरियाणा के इन जिलों में बारिश की संभावना— जानें विस्तृत रिपोर्ट