हिसार

हे राम! लारा और सचिन जुड़े नशे के कारोबार में, लारा गिरफ्तार—सचिन की तलाश जारी

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद लारा ने बताया सचिन से खरीदी थी हेरोइन

आदमपुर,
जिले में नशे का काला कारोबार करने वालों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत नशा निरोधक पुलिस टीम ने गांव दड़ौली से एक व्यक्ति को 12 ग्राम 75 मिलीग्राम हेरोइन सहित काबू किया हैं। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने हेरोइन गांव के ही एक युवक से खरीदी थी।

डीआइजी बलवान सिंह राणा के निर्देशानुसार नशा निरोधक पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर गांव दड़ौली से अंकुश उर्फ लारा को काबू किया। उप निरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि नियमानुसार नायब तहसीलदार आदमपुर की मौजूदगी में तलाशी लेने पर अंकुश उर्फ लारा से 12 ग्राम 75 हेरोइन बरामद हुआ। बाजार में इसकी कीमत करीब 51 हजार रुपए बताई जा रही है। बरामद हेरोइन को कब्जा पुलिस लेकर आरोपी के खिलाफ थाना आदमपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम द्वारा बरामद हेरोइन के बारे पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि यह हेरोइन वह गांव के सचिन से लाया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी को वीरवार हिसार अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं पुलिस ने अब सचिन की तलाश आरंभ कर दी है। पुलिस का मानना है कि लारा के बाद सचिन के गिरफ्त आने पर इस पूरे नेटवर्क का पता चल पायेगा।

Related posts

जांभा मंदिर कमेटी के अथक प्रयासों, समाज के भामाशाह एवं आमजन के सहयोग से हुआ जांभा भव्य मंदिर का भव्य निर्माण : कुलदीप बिश्नोई

आदमपुर में 6 साल के बच्चे से लेकर 97 साल की बुजुर्ग महिला मिली कोरोना संक्रमित

हिसार में मिले 9 नये मामले, कुल संक्र​मित हुए 98