हिसार

हिसार : 3 साल प्यार का नाटक और दुराचार..18 लाख हड़पकर कर दिया शादी से इंकार

हिसार,
तेलियान पुल एरिया निवासी युवती को शादी का झांसा देकर सहपाठी ने दुराचार किया। 18 लाख रुपए भी हड़प लिए। यही नहीं जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने शादी करने से इनकार करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी ने युवती को जातिगत गालियां भी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी है।

पुलिस को दी शिकायत में 23 वर्षीय युवती ने बताया कि वह बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती है। कॉलेज में उसकी मुलाकात शाहपुर निवासी विक्रम से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और मुलाकातों का दौर बढ़ा। इस बीच 9 जुलाई 2017 को विक्रम का जन्मदिन था तो वह उसे सेलिब्रेट करने का कहकर सेक्टर 14 के एक मकान में ले गया। जहां उसने शादी करने की बात कहकर दुराचार किया।

इसके बाद शादी करने के नाम पर करीब 3 साल तक वह दुराचार करता रहा। शादी की बात करने पर टाल देता था। इस बीच उसने करीब 18 लाख रुपए भी लिए। लेकिन अब जब उसने विक्रम से शादी करने को कहा तो वह बिफर गया और शादी करने से साफ इनकार कर दिया। विक्रम ने कहा कि जो हुआ भूल जाओ। हमारी शादी नहीं हो सकती। विरोध करने पर उसने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं पुलिस के अनुसार, पीड़िता की शिकायत मिल गई है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। सब कुछ सामने आने के बाद ही आगे बनती कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

उपायुक्त के आदेश पर जिला रेडक्रॉस ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में गौपूजन कर मनाया गौपाष्टमी पर्व

Jeewan Aadhar Editor Desk

29 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम