हिसार

आनंद शर्मा को एचपीएसी का सदस्य बनाए जाने का पूर्व छात्र नेताओं ने किया स्वागत

बोले, मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी ​मुहिम में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे आंनद शर्मा

हिसार,
हरियाणा सरकार द्वारा आनंद शर्मा को हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन का सदस्य नियुक्त किये जाने का पूर्व छात्र नेताओं ने स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है।
हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र संघ के पूर्व प्रधान डा. विजेन्द्र शर्मा, कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दिलबाग ढिल्लो, राजकीय कॉलेज हिसार छात्र संघ के पूर्व प्रधान सुभाष सैनी, दयानंद कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा, उप प्रधान प्रदीप गुप्ता टीटू, कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय से सतीश मलिक, हांसी राजकीय कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार भोला ने कहा कि यह नियुक्ति हरियाणा के मेहनती युवाओं के लिए पारदर्शी तरीके से योग्यता के आधार पर सरकारी रोजगार सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा एक सामान्य किसान परिवार से आते हैं इसलिए वे राज्य के बेरोजगारों की चिंताओं से भलीभांति परिचित है। पूर्व छात्र नेताओं ने कहा कि उनके साथी आनंद शर्मा छात्र राजनीति के दिनों से ही मेहनती, ईमानदार, पारदर्शी एवं सर्व समाज को साथ लेकर चलने वाला व्यक्तित्व रहा है। इसके पश्चात आल इंडिया कौंसिल फॉर टेक्नीकल एजुकेशन गुड़गांव के निदेशक रहते हुए भी ईमानदार एवं बिना भेदभाव की पारदर्शी नीति को मजबूती से कायम रखा।
छात्र नेताओं के अनुसार उनके साथ आनंद शर्मा का विभिन्न पदों पर रहते हुए पूरा कार्यकाल ईमानदार एवं बेदाग रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके उक्त गुणों को पहचानकर ही उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है क्योंकि काफी वर्षों से हरियाणा में सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार प्रमुख मुद्दा रहा है लेकिन मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी सख्त नीति के चलते एचपीएससी की कार्यप्रणाली में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। पूर्व छात्र नेताओं ने विश्वास जताया कि नवनियुक्त सदस्य आनंद शर्मा मुख्यमंत्री की सरकारी नौकरियों में पर्ची और खर्ची समाप्त करने की नीति को प्रमुखता से लागू करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा मुख्यमंत्री की सोच के अनुसार हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन की कार्यप्रणाली में उल्लेखनीय सुधार में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे और यही हरियाणा के मेहनती एवं योग्य युवाओं को हरियाणा सरकार का अमूल्य उपहार होगा।

Related posts

महाराजा अग्रसेन जी के टिले पर 100 करोड रुपए खर्च करके केंद्र सरकार जल्दी खुदाई का काम शुरू करेगी : गर्ग

बजरंग दास गर्ग बोले, सरकार जकड़ रही है गुलामी की जंजीरों में

खेत में स्प्रे करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में चली गोली, 1 की हालत गंभीर