हिसार

तीज के दिन का महिलाएं करती बेसब्री से इंतजार : पूनम नागपाल

अखिल भारतीय सेवा संघ ने किया तीज पूर्व उत्सव का आयोजन

हिसार,
अखिल भारतीय सेवा संघ की तीज शाखा की ओर से तीज पूर्व उत्सव का आयोजन किया गया। इसमें महिलाओं ने एक से बढक़र एक प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया।
इस अवसर पर महिला शाखा अध्यक्ष पूनम नागपाल ने कहा कि तीज हमारा प्रसिद्ध त्यौहार है और महिलाएं इस दिन का बेसब्री से इंतजार करती है। महिलाएं काफी दिन पहले ही तीज उत्सव की तैयारियां शुरू कर देती है। अध्यक्ष के अनुसार महिलाओं को तनाव से बाहर निकालने, हमारी परम्पराओं को जिंदा रखने व उनका मनोबल बढ़ाने के लिए सेवा संघ की ओर से समय-समय पर इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में आने वाली महिलाओं को मेहंदी की कोन गिफ्ट के रूप में दी गई है ताकि महिला तीज पर 16 श्रृंगार करके हिना की खुशबू से महक उठे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली महिलाओं ने हरियाली तीज व ब्यूटी इन ग्रीन सरीखे स्लोगन लिखे पॉप्स हाथों में लेकर फोटोशूट करवाया।
इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता के दौरान तीज क्वीन में निकिता, सुरूचि व कविता, मिसेज कॉन्फिडेंस में कीर्ति, सोलह श्रृंगार में ममता, मिसेज पंजाबन में ममता वधवा विजेता रही। प्रतियोगिता में चारू मित्तल, स्नेहा मेहता, सौम्या व शिखा ने ज्यूरी की भूमिका निभाई। सभी महिलाओं ने कार्यक्रम का आयोजन करने पर अखिल भारतीय सेवा संघ का आभार जताया।

Related posts

विज्डम स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, बच्चों ने लिए विभिन्न खेल स्पर्धाओं में जीते मेडल

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार रेंज के आईजी ने जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाई दिवाली

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में विभिन्न प्रकार की साहित्यिक ऑनलाईन प्रतियोगिताओं का किया आयोजन