हिसार

शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए अपना प्लेसमैंट ब्रॉशर जारी किया

ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट टीम ने जारी किया ब्रॉशर

हिसार,
यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस की ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट टीम ने आज शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए अपना प्लेसमैंट ब्रॉशर जारी किया है। विश्वविद्यालय के शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रो. हरभजन बंसल, बिजनेस स्कूल के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल, अधिष्ठात्री प्रो. शबनम सक्सेना, प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह मलिक, एचएसबी प्लेसमेंट एडवाइजर प्रो. संजीव कुमार, निदेशक पब्लिक आऊटरीच प्रो. दलबीर सिंह, सहायक निदेशक प्लेसमेंट डॉ. आदित्यवीर सिंह, ट्रेनिंग प्लेसमेंट टीम के समन्वयक डॉ. प्रमोद कुमार, डॉ. कोमल ढांडा व डॉ. प्रेरणा टुटेजा ने इस वर्ष के प्लेसमेंट ब्रॉशर का विमोचन किया।
प्रो. हरभजन बंसल ने इस मौके पर बताया कि विश्वविद्यालय व एचएसबी की प्लेसमेंट टीमों को बेहतर समन्वय स्थापित करके विद्यार्थियों की विभिन्न कंपनियों व संगठनों में हरसम्भव कैंपस प्लेसमेंट के लिए समय पर प्लेसमेंट ब्रॉशर तैयार कर यह समर्पित भावना दर्शाती है कि भले ही कोरोना के कारण परिस्थिति जरा सी प्रतिकूल हों, लेकिन उनके जज्बे व मनोबल में यथासंभव उत्साह बरकरार है। गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी तृतीय सेमेस्टर में ही कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव शुरू हो जाएंगे व सभी लोग मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने सही समय पर प्लेसमेंट ब्रॉशर प्रकाशित करने के लिए व विद्यार्थियों की कैंपस प्लेसमेंट के लिए समर्पण भाव प्रतिबिंबित करने के लिए संपूर्ण ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट टीम को बधाई दी।
हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल व अधिष्ठात्री प्रो. शबनम सक्सेना ने कहा कि एचएसबी के विद्यार्थियों की कैंपस प्लेसमेंट टीम-एचएसबी की सर्वोच्च प्राथमिकता में आता है। इसलिए प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह मलिक व प्लेसमेंट एडवाइजर प्रो. संजीव कुमार की टीमें एक बेहतर समन्वय से इस कार्य में जुटी हुई हैं, जो एक सुखद अनुभव के साथ-साथ विद्यार्थियों को हितों के प्रति विश्वविद्यालय व विभाग की संवेदनशीलता की ओर अग्रेषित करता है। उन्होंने बताया कि हमारे चार हजार से अधिक पूर्व विद्यार्थी भी इस महाअभियान में बढ़चढ़ कर सक्रिय भूमिका निभाएंगे तथा बिजनेस स्कूल की ओर से इस बारे में डॉ. प्रमोद कुमार, डॉ. कोमल ढांडा व डॉ. प्रेरणा टुटेजा मिलकर सहायक निदेशक प्लेसमेंट डॉ. आदित्यवीर सिंह के साथ टीमवर्क से योजनाबद्ध व समयबद्ध तरीके से कार्य करते हुए विद्यार्थियों की हरसंभव बेहतर कैंपस प्लेसमेंट के लिए कार्य करेंगे।
विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह मलिक व एचएसबी के प्लेसमेंट एडवाइजर प्रो. संजीव कुमार ने बताया कि उनके पास एचएसबी के विद्यार्थियों की बेहतर कैंपस प्लेसमेंट के लिए अनेक योजनाएं हैं, जिन्हें समयबद्धता के साथ अमलीजामा पहनाने के लिए वे संपूर्ण टीम के साथ मिलकर विद्यार्थियों की प्लेसमेंट से सम्बंधित वांछित अपेक्षाओं व महत्वकांक्षी सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों की अपने-अपने व्यक्तित्व में निखार लाने के लिए विभिन्न कदम उठाने की आवश्यकता होगी, जो उन्हें प्लेसमेंट के लिए उपयुक्त बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं।

Related posts

कर्मचारियों ने किया हाईकोर्ट का सम्मान, सरकार भी करें : कमेटी

सेक्टरों में करोड़ों की लागत से लगेगी विकास कार्यों की झड़ी : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में बाइक चुराने पर केस दर्ज