हिसार

खेल और युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

हिसार,
खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा शनिवार को मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मेयर गौतम सरदाना ने मुख्य अतिथि के रूप में शिकरत की।
मेयर गौतम सरदाना ने युवाओं को संबोधित करते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण घटनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि युवाओं को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे राष्ट्रभक्तों के जीवन से प्रेरणा लेते हुए देश की उन्नति में अपना योगदान देना चाहिए। नेहरू युवा केंद्र संगठन के उप निदेशक नरेंद्र यादव ने कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर खेल और युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में 200 युवाओं ने भाग लिया। यह दौड़ महावीर स्टेडियम से कृषि विश्वविद्यालय से होते हुए वापिस महावीर स्टेडियम में समाप्त हुई।
इस अवसर पर खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग से युवा एवं सांस्कृतिक संयोजक आमता रखा ऊबा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट जसराम, जगदीप कोच, अनूप कोच, नरेन्द्र कोच, निर्मल कोच, अनिता कोच, ज्योति कोच समाजसेवी सुरेन्द्र मेहता, युवा मंडल के प्रधान, समाजसेवी कपूर सिंह, नेहरू युवा केन्द्र हिसार से एपीए निखिल एमटीएस केशव राज एवं अन्य सदस्य मौजूद रहे। खेल से जुड़े युवा सदस्य एवं नेहरू युवा केन्द्र हिसार से संबंधित युवा मण्डलों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया।

Related posts

सरसों खरीद में आदमपुर में कच्चा-पक्का का खेल जारी, अधिकारियों ने जांच के नाम पर खानापूर्ति करके रिपोर्ट भेजी, सीएम फ्लाईंग कर सकती है पूरे खेल का पर्दाफाश

Jeewan Aadhar Editor Desk

12 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

3 नवंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम