हिसार

टिकरी रेप केस में निर्दोष फंसे युवाओं के समर्थन में टिकरी बार्डर पर महापंचायत एक को : हरपाल क्रांति

अनूप चानौत व दो अन्य युवा गंदी राजनीति का शिकार हुए

हिसार,
आप नेता हरपाल क्रांति ने कहा है कि टिकरी बार्डर पर हुए रेप केस की चर्चा पूरे देश में हुई लेकिन असल सच्चाई अब सामने आ रही है। टिकरी बार्डर कमेटी व आसपास में रह रहे किसानों ने साफ कर दिया है कि रेप की कोई घटना टिकरी बार्डर पर नहीं हुई। इसलिए इस मामले में अब एक अक्तूबर को किसानों ने टिकरी बार्डर पर बड़ी पंचायत करने का व सरकार की साजिश के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला किया है।
लंबे समय तक अनूप चानौत के साथ काम करने वाले आप नेता हरपाल क्रांति ने कहा कि इस पंचायत में कई खापों के प्रतिनिधि व कई किसान नेता भी हिस्सा लेंगे। इस पंचायत के बाद सभी किसान रोष प्रदर्शन करते हुए डीएसपी आफिस का घेराव करेंगे और ज्ञापन सौंपेंगे। हरपाल क्रांति ने कहा कि सरकार की मंशा इस झूठे केस के जरिए किसान आंदोलन को बदनाम करने की रही है और प्रशासन भी सरकार के दबाव में जान-बूझकर बेकसूर युवाओं के खिलाफ एकतरफा कार्यवाही कर रहा है।
हरपाल क्रांति ने कहा कि साजिशन लडक़ी के पिता को गुमराह करके अनूप चानौत, जगदीश बराड़ व अंकुर मंदौला को इसमें विशेष रूप से टारगेट किया गया था। उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि बेटी को न्याय मिले और जिसने भी उनके साथ दुव्र्यवहार किया है उसको सजा मिलनी चाहिए लेकिन बेकसूर युवाओं की जिंदगी खराब करने का हक किसी को भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अब टिकरी बार्डर कमेटी ने भी स्पष्ट कर दिया है कि रेप की कोई घटना नहीं हुई थी और ना लडक़ी ने रेप का कभी जिक्रकिया था। अब टिकरी कमेटी भी बेकसूर फंसे युवाओं के पक्ष में खड़ी होने का फैसला कर चुकी है। इससे पहले भी रोघी खाप व अन्य कई खापें अनूप चानौत को बेकसूर बता चुकी हैं। बेकसूरों को केस से बाहर निकलवाने के लिए कलकल खाप प्रधान राजपाल कलकल भी कई बार आवाज उठा चुके हैं।

Related posts

शरीर को स्वस्थ रखकर बचा सकते स्वास्थ्य पर होने वाला खर्च : कम्बोज

तालमेल कमेटी ने जीएम से की सहमत मांगे लागू करने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीजल दूसरे दिन रिकॉर्ड स्तर पर, पेट्रोल भी हुआ महंगा