फतेहाबाद

स्कूल बस से टकराई टाटा एस, छात्र की बाजू कटकर हुई अलग

फतेहाबाद,
शहर के रतिया कस्बे में मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक छात्र की बाजू कटकर अलग हो गई। स्कूल बस से टाटा एस टकरा गई थी। टक्कर लगने से 12वीं के छात्र की बाजू कटकर अलग हो गई व कई अन्य बच्चे घायल हो गए। घायल छात्र को पहले रतिया के निजी अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे फतेहाबाद भेज दिया।

फतेहाबाद से बच्चे को गुरुग्राम के मेदांता में ले जाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस छात्र की बाजू कटी है, उसने हाथ को खिड़की से बाहर निकाला हुआ था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल वैन व टाटा एस को थाने लाया गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वहीं हादसे के आरोपी मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद के डीएवी स्कूल की तीन बसें रोजाना रतिया से बच्चों को स्कूल लेकर जाती हैं। सुबह करीब 8 बजे गांव अहरवां निवासी चालक सतबीर व परिचालक खजान सिंह 44 बच्चों को लेकर रतिया से फतेहाबाद जा रहे थे। इसी दौरान गांव हमजापुर के पास सामने से आ रही टाटा एस के साथ स्कूल वैन की टक्कर हो गई। इससे खिड़की का शीशा टूट गया।

शीशे के टुकड़े कुछ बच्चों को लगे, जबकि 12वीं कक्षा के छात्र अमन की बाजू कट गई। आनन-फानन में स्कूल वैन चालक ने छात्रों को रतिया के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सक ने बाजू कटे छात्र को फतेहाबाद ले जाने को कहा। इसी बीच स्कूल प्रबंधन व छात्र के परिजनों को सूचना दी गई। परिजन बाद में छात्र को हिसार लेकर गए। वहीं, अन्य बच्चों को घर भेज दिया गया।

Related posts

छठी की छात्रा बोली, बहुत गंदे है लड़के..कॉपी में लिखते है गंदे कॉमेट..हनीप्रीत कहकर चिढ़ाते है सहेली को

Jeewan Aadhar Editor Desk

आखिर क्यों कूद पड़े नहर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला—देखें वीडियो

नशा तस्करों ने किया सीआईए टीम पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल