हिसार

सरकार व रोडवेज प्रशासन ने की वादाखिलाफी : चौहान

सरकार व रोडवेज प्रशासन की वादाखिलाफी पर दिया सांकेतिक धरना

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की राज्य कमेटी के आह्वान पर हिसार डिपो में प्रधान राजकुमार चौहान की अध्यक्षता में सांकेतिक धरना दिया गया। धरना का संचालन डिपो सचिव रामफल कादियान ने किया।
धरना को संबोधित करते हुए केंद्रीय कमेटी सदस्य सुरजभान चौपड़ा व डिपो प्रधान राजकुमार चौहान ने हरियाणा सरकार व रोडवेज प्रशासन पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि 6 जनवरी व 4 जून 2020 को परिवहन मंत्री के साथ हुए समझौते को अभी तक लागू नहीं किया गया है। यूनियन की मांग है कि उक्त समझौते को लागू किया जाए, विभाग के बेड़े में 14 हजार नई बसें शामिल की जाए, 1992 से 2003 तक भर्ती हुए सभी कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से पक्का किया जाए, परिचालकों को 35400 का पे स्केल दिया जाए, कर्मशाला कर्मचारियों को एसीपी का लाभ दिया जाए, बकाया बोनस का भुगतान किया जाए व कर्मशाला कर्मचारियों को तकनीकी स्केल दिया जाए।
धरना को सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक प्रधान सुरेंद्रमान, रामदिया श्योकंद, असमत खान, युगप्रवेश, बलजीत सिंह, कुलदीप खर्ब, संजय भाटला, राजेश मलिक, रमेश गैबीपुर, सुनील पंवार, जितेंद्र शर्मा आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

उकलाना व नारनौंद के ड्राफ्ट डेवलेपमेंट प्लान-2031 की अधिसूचना प्रकाशित

ग्राम सचिव पद के लिए 9 व 10 जनवरी को होने वाली परीक्षा की तैयारियों को लेकर उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने ली बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

पार्षद मानसिंह चौहान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज, संदेहजनक बयानों के चलते पुलिस कर रही है मामले की जांच